दुकानदार से लूटा लैपटॉप, मचा हड़कंप

संवाद सूत्र, जुलाना : मेन बाजार स्थित गिरीराज कंप्यूटर एंड इटरनेट के दुकानदार से दो मोटरसाइकिल सवार

By Edited By: Publish:Sat, 25 Oct 2014 06:30 PM (IST) Updated:Sat, 25 Oct 2014 06:30 PM (IST)
दुकानदार से लूटा लैपटॉप, मचा हड़कंप

संवाद सूत्र, जुलाना : मेन बाजार स्थित गिरीराज कंप्यूटर एंड इटरनेट के दुकानदार से दो मोटरसाइकिल सवार युवकों ने पिटाई कर लैपटॉप लूटकर ले गए है। इस घटना के बाद आस-पास के दुकानदारों में हड़कंप मच गया।

बताया जाता है कि दो युवक प्लसर पर सवार होकर गिरीराज की दुकान पर आते ही दुकानदार गिरीराज से कंप्यूटर का काम कराने की बात करने लगे। इसके बाद दोनों युवकों ने दुकानदार गिरीराज से मारपिटाई की और उसका लेपटाप छीन कर भाग गए। लुटेरों ने जाते जाते दुकानदार को दुकान का शटर नीचे गिरा बंद कर दिया ताकि दुकानदार किसी प्रकार का शोर न मचा सके। यह भी बताया जा रहा है कि दोनों युवक वारदात से पहले दुकान के आस पास चक्कर काट रहे थे। इस बारे में दुकानदार गिरीराज का कहना है कि वह अपनी दुकान पर काम कर रहा था कि दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे और आते ही उससे मारपिटाई कर उसका लेपटाप छीन कर फरार हो गए। इससे दुकानदार को लगभग 50-60 हजार रुपये का नुकसान हो गया है।

दूसरी तरफ घटना की सूचना पाकर व्यापार मंडल प्रधान पतराम तायल ने बताया कि सरेआम हो रही लूटपाट से दुकानदारों में भय का माहौल है। इस कारण आज दुकानदार से दो युवक लेपटाप व छीनकर ले गए है। इस कारण दुकानदार को लगभग 50-60 हजार रुपये का नुकसान हुआ है। पुलिस को चाहिए की इस तरह की वारदातों पर अंकुश लगाए। अन्यथा व्यापारी वर्ग रोड पर उतरने में देर नहीं लगाएगा। घटना की सूचना पाकर जुलाना पुलिस मौके पर पहुची और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने दुकानदार की शिकायत जाच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी