गलियों का निरीक्षण कर भेजे सैंपल

संवाद सूत्र, जुलाना : शुक्रवार को एसडीएम वीरेद्र सहरावत ने टीम के साथ जुलाना में विकास कार्यो का जाय

By Edited By: Publish:Fri, 17 Oct 2014 06:35 PM (IST) Updated:Fri, 17 Oct 2014 06:35 PM (IST)
गलियों का निरीक्षण कर भेजे सैंपल

संवाद सूत्र, जुलाना : शुक्रवार को एसडीएम वीरेद्र सहरावत ने टीम के साथ जुलाना में विकास कार्यो का जायजा लिया। टीम ने नई बनी गलियों का निरीक्षण किया और गलियों के सैंपल लिए। सैंपलों को जाच के लिए लेबोरेटरी में भेज दिया।

एसडीएम ने जुलाना में बन रही महाराजा अग्रसेन की दुकानों का निरीक्षण भी किया। निर्माणाधीन दुकानों की नींव में दरार पाई गई। एसडीएम ने ठेकेदार को आदेश दिए कि दुकानों की नींव को गिराकर दोबारा बनाई जाएं। एसडीएम वीरेद्र सहरावत ने ठेकेदार को चेतावनी दी कि अगर दोबारा इस मामले में कोई कोताही पाई गई या घटिया सामग्री का प्रयोग हुआ तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

एसडीएम ने कस्बे की वार्ड नंबर दो, छह व 13 में बनी नई गलियों का निरीक्षण किया। गलियों की ईट उखाड़कर रोड़ा व मिट्टी के सैंपल लिए गए। एसडीम ने सैंपलों को जाच के लिए लेबोरेटरी में भेज दिया। पिछले काफी समय से गलियों में घटिया सामग्री का प्रयोग किया जा रहा है इस बात को लेकर लोग काफी परेशान थे। लोगों ने मामले की जाच की माग की थी। लोगों की माग करने पर शुक्रवार को एसडीएम की टीम ने जुलाना का दौरा किया।

एसडीएम वीरेद्र सहरावत ने कहा कि शुक्रवार को जुलाना में बनी नई गलियों का निरीक्षण किया गया है। गलियों के सैंपल लेकर जाच के लिए लेबोरेटरी में भेज दिए गए है। महाराजा अग्रसेन में निर्माणाधीन दुकानों की नींव में कमिया पाई गई है। ठेकेदार को आदेश दिए है कि नींव को तोड़वाकर नए सिरे से बनाया जाएगा। इसके बाद अगर कोई ठेकेदार के खिलाफ शिकायत मिली तो ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी