हाईवा ट्रक चोरी, चोरों ने किया जीपीएस बंद

गांव बिरहड़ से शुक्रवार-शनिवार मध्यरात्रि हाईवा ट्रक चोरी हो गया। जब सुबह ट्रक मालिक उठा तो देखा तो उसके पांव तले जमीन खिसक गई। अपने स्तर पर तलाश करने के बाद ट्रक मालिक ने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Nov 2020 07:33 AM (IST) Updated:Sun, 08 Nov 2020 07:33 AM (IST)
हाईवा ट्रक चोरी, चोरों ने किया जीपीएस बंद
हाईवा ट्रक चोरी, चोरों ने किया जीपीएस बंद

संवाद सूत्र, साल्हावास : गांव बिरहड़ से शुक्रवार-शनिवार मध्यरात्रि हाईवा ट्रक चोरी हो गया। जब सुबह ट्रक मालिक उठा तो देखा तो उसके पांव तले जमीन खिसक गई। अपने स्तर पर तलाश करने के बाद ट्रक मालिक ने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही जांच आरंभ कर दी।

गांव बिरहड़ निवासी रामेहर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शुक्रवार-शनिवार रात को धर्म काटे पर रात करीब 9 बजे हाईवा ट्रक खड़ी की थी। जब सुबह जाकर देखा तो वहां गाड़ी नहीं मिली। ट्रक में जीपीएस सिस्टम भी लगा हुआ था। जीपीएस के अनुसार रात लगभग 1 बजकर 47 मिनट पर गाड़ी को चोरों ने स्टार्ट किया है और गांव तुम्बाहेड़ी की तरफ लेकर गए। तुम्बाहेड़ी में ट्रक 14 मिनट तक रुका। यहां पर चोरों ने ट्रक में लगे जीपीएस को बंद कर दिया। रामेहर ने बताया कि वह ट्रक को खोजने के लिए परिवार व सगे संबंधियों के साथ तुम्बाहेड़ी की तरफ निकला। रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी जगह-जगह देखी। उन्होंने मेवात तक कैमरे की फुटेज देखी, लेकिन ट्रक का कहीं पर सुराग नहीं लगा। चोरों ने क्षेत्र से दो-तीन दिन पहले भी एक ट्रक को चोरी कर लिया था। वह भी रात को समय चोरी हुई थी। इस घटना की शिकायत ट्रक मालिक ने पुलिस को दे दी।

-हेड कांस्टेबल राहुल ने बताया कि शिकायत पर पुलिस ने तुरंत करवाई करते हुए आसपास जिले की पुलिस व साथ लगते राज्यों की पुलिस को भी ट्रक चोरी की सूचना दे दी है। पुलिस ने अज्ञात चोर पर मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। ट्रक को खोजने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी