सिलानी गांव के प्राथमिक स्कूल में चोरी

गांव सिलानी प्राथमिक प्राइमरी स्कूल में रखे एजुसेट के यूपीएस और बैट्री चोरी हो गए। दो दिन की छुट्टी के बाद सोमवार को स्कूल खुला तो पाया कि कमरे का ताला टूटा हुआ है और सामान चोरी हो रखा है। स्कूल के मुख्य शिक्षक ने पुलिस को शिकायत दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Sep 2020 09:00 AM (IST) Updated:Tue, 15 Sep 2020 09:00 AM (IST)
सिलानी गांव के प्राथमिक स्कूल में चोरी
सिलानी गांव के प्राथमिक स्कूल में चोरी

जागरण संवाददाता, झज्जर : गांव सिलानी प्राथमिक प्राइमरी स्कूल में रखे एजुसेट के यूपीएस और बैट्री चोरी हो गए। दो दिन की छुट्टी के बाद सोमवार को स्कूल खुला तो पाया कि कमरे का ताला टूटा हुआ है और सामान चोरी हो रखा है। स्कूल के मुख्य शिक्षक ने पुलिस को शिकायत दी है।

प्रभारी सविता कुमारी ने बताया कि शुक्रवार को छुट्टी के बाद स्कूल बंद करके गए थे। शनिवार व रविवार को दो दिन छुट्टी होने के कारण स्कूल बंद रहा। छुट्टी के दौरान किसी अज्ञात चोर ने बंद स्कूल का फायदा उठाकर सामान चोरी किया है। सोमवार को मिड-डे-मील वर्कर अनीता देवी जब एजुसेट वाले कमरे में गई, तो पाया कि वहां का ताला टूटा हुआ है। ताला दूर जमीन पर पड़ा हुआ था। बहरहाल, थाना सदर पुलिस को शिकायत दी गई है। कई वाहनों की बैट्रियां भी चुराईं थीं

शनिवार सुबह शहर में भी चोरी की गई घटनाएं सामने आई थीं। जिसमें मुख्य तौर पर शुक्रवार-शनिवार की रात शहर के अलग-अलग हिस्सों से घर के बाहर खड़ी गाड़ियों से बैट्रियां चोरी की गई थीं। एक ही रात में आठ से दस वाहनों से हुई चोरी के बाद पीड़ित पक्ष की ओर से शिकायत पुलिस को दी गई। अभी तक चोरी के आरोपितों का कुछ पता नहीं चल पाया है। इधर, दो दिन के बाद अब स्कूल खुले है तो यहां से सामान चोरी होने की बात सामने आई है। संभवत: ऐसा प्रतीत होता है कि सभी घटनाएं किसी एक ही गिरोह ने अंजाम दी हो। क्योंकि, सिलानी गांव भी जिला मुख्यालय से सटा हुआ गांव है।

chat bot
आपका साथी