बहादुरगढ़ में मिले 9 और संक्रमित, दो ने कोरोना को हराया

जिले में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। मंगलवार को जिले में 9 नए केस मिले। ये सभी बहादुरगढ़ से हैं। इस बीच दो संक्रमित ठीक भी हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Jun 2020 09:00 AM (IST) Updated:Wed, 24 Jun 2020 09:00 AM (IST)
बहादुरगढ़ में मिले 9 और संक्रमित, दो ने कोरोना को हराया
बहादुरगढ़ में मिले 9 और संक्रमित, दो ने कोरोना को हराया

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : जिले में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। मंगलवार को जिले में 9 नए केस मिले। ये सभी बहादुरगढ़ से हैं। इस बीच दो संक्रमित ठीक भी हुए हैं। फिलहाल एक्टिव चल रहे संक्रमितों में से लगभग 50 फीसद को घरों में ही आइसोलेट किया गया है। नए केसों के साथ ही जिले में पॉजिटिव का आंकड़ा 201 पर पहुंच गया है। इनमें से तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

मंगलवार को मिले नौ पॉजिटिव केसों में से एक कानौंदा से, एक सैनिक नगर से, एक टीचर कालोनी से हैं। जबकि महाबीर पार्क से एक और शास्त्री नगर में कुल पांच केस मिले हैं। इन पांच में से चार तो एक ही परिवार से हैं। 68 सैंपलों की रिपोर्ट आनी बाकी :

झज्जर के सिविल सर्जन डा. रणदीप पूनिया के अनुसार जिले में मंगलवार को नौ नए कोरोना केस मिले हैं। सभी बहादुरगढ़ से हैं। अभी तक 131 लोग ठीक हो चुके हैं। फिलहाल 67 केस एक्टिव हैं। इनमें से 30 को होम आइसोलेट किया गया है। जबकि 37 अस्पताल में भर्ती हैं। दो वेंटिलेटर पर हैं। कुल 68 सैंपलों की रिपोर्ट आनी बाकी है।

chat bot
आपका साथी