Jhajjar: बेटे के साथ बेटी से मिलने के लिए जा रहा था पिता, सड़क हादसे में बेटे की मौत, पिता पीजीआइ रेफर

Jhajjar गुरुग्राम रोड़ पर कलोई मोड़ के नजदीक हुई एक सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हो गई है। जबकि उसके पिता को गंभीर अवस्था में सिविल अस्पताल में उपचार मुहैया कराए जाने के बाद पीजीआइ रोहतक रेफर किया गया है।

By Pravesh ChauhanEdited By: Publish:Tue, 29 Nov 2022 11:25 PM (IST) Updated:Tue, 29 Nov 2022 11:27 PM (IST)
Jhajjar: बेटे के साथ बेटी से मिलने के लिए जा रहा था पिता, सड़क हादसे में बेटे की मौत, पिता पीजीआइ रेफर
Jhajjar: सड़क हादसे में बेटे की मौत, पिता पीजीआइ रेफर : जागरण

झज्जर, जागरण संवाददाता: गुरुग्राम रोड़ पर कलोई मोड़ के नजदीक हुई एक सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हो गई है। जबकि, उसके पिता को गंभीर अवस्था में सिविल अस्पताल में उपचार मुहैया कराए जाने के बाद पीजीआइ रोहतक रेफर किया गया है। जिनकी पहचान हितेश (30) पुत्र बलबीर (54) गांव कलिंगा, जिला भिवानी के रूप में हुई है। प्रारंभिक जानकारी में सामने आया कि पिता पुत्र मोटरसाइकिल पर सवार होकर गुरुग्राम जा रहे थे। बीच रास्ते में उनकी मोटरसाइकिल को कार चालक ने अपनी चपेट में ले लिया।

अस्पताल में आए स्वजनों ने बताया कि करीब नौ बजे हितेश अपने पिता के साथ बाइक पर सवार होकर अपनी बहन से मिलने गुरुग्राम के लिए रवाना हुआ था। इसी दौरान जब वह बीच रास्ते में कलोई मोड़ के पास पहुंचा तो सामने से आ रही एक तेज़ गति कार चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसके बाद राहगीरों द्वारा घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान हितेश की मौत हो गई। जबकि, घायल बलबीर की स्थिति को देखते हुए पीजीआइ रोहतक के लिए रेफर किया गया है।

कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया

जांच अधिकारी सुनील ने बताया कि सुबह सूचना मिली थी कि कलोई मोड़ के पास सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है। फिलहाल, पुलिस द्वारा कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजनों को सौंप दिया गया।

chat bot
आपका साथी