एसपी ने सुनीं पुलिस कर्मचारियों की समस्याएं

जागरण संवाददाता, झज्जर : पुलिस लाइन में पुलिस कर्मचारियों की सुविधाओं के मद्देनजर एक कल्याण्

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Aug 2018 11:48 PM (IST) Updated:Mon, 20 Aug 2018 11:48 PM (IST)
एसपी ने सुनीं पुलिस कर्मचारियों की समस्याएं
एसपी ने सुनीं पुलिस कर्मचारियों की समस्याएं

जागरण संवाददाता, झज्जर : पुलिस लाइन में पुलिस कर्मचारियों की सुविधाओं के मद्देनजर एक कल्याण गोष्ठी का आयोजन किया गया। एसपी पंकज नैन की मुख्य मौजूदगी में एएसपी शशांक कुमार सावन, डीएसपी भारती डबास , डीएसपी अजमेर ¨सह तथा डीएसपी भगतराम सहित जिला के सभी थाना प्रबंधक, चौकी प्रभारी , पुलिस अधीक्षक कार्यालय में स्थित सभी शाखाओं के प्रभारी , लाइन अफसर , टीएसआइ व एमटीओ की मौजूदगी में जिला पुलिस में तैनात बड़ी संख्या में पुलिस कर्मचारी उपस्थित रहे ।

वेलफेयर मी¨टग में शामिल पुलिस कर्मचारियों से एक-एक करके उनकी समस्याओं के संबंध में जानकारी ली गई । कर्मचारियों द्वारा बताई गई समस्याओं के निराकरण के सम्बन्ध में एसपी ने मौके पर ही दिशा निर्देश किए । पुलिस कर्मचारियों को विभाग द्वारा दी जा रही सुविधाओं का जायजा भी लिया गया।

एसपी नैन ने पुलिस लाइन के मुख्य द्वार पर सुरक्षा के मद्देनजर सीसीटीवी कैमरे लगवाने के दिशा-निर्देश किए गए । इसके अतिरिक्त उन्होंने जिला के सभी थाना व चौकियों सहित पुलिस लाइन में पीने के पानी की उचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए । पुलिस चौकी छुछकवास तथा मांडोठी में आर ओ लगवाने के निर्देश भी दिए । वहीं पुलिस लाइन में महिला पुलिस कर्मचारियों के लिए अलग बैरक व टॉयलेट की उचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए । उप पुलिस अधीक्षक कार्यालय बेरी में फर्नीचर की समस्या का समाधान करते हुए उन्होंने तुरंत जरूरी फर्नीचर उपलब्ध कराने की बात कही। मी¨टग में पुलिस लाइन झज्जर में मोबाइल नेटवर्क की समस्या को देखते हुए जल्द ही बूस्टर लगवाने बारे विचार विमर्श हुआ । उन्होंने थाना ,चौकियों तथा पुलिस लाइन में स्वच्छता के मद्देनजर लगातार साफ-सफाई बनाए रखने के निर्देश दिए ।

chat bot
आपका साथी