कई मामलों में वांछित इनामी गैंगस्टर सुनील व राकेश को गिरफ्तार

एसटीएफ की टीम ने किसी बड़ी योजना को अंजाम देने की तैयार कर रहे दो इनामी गैंगस्टर सुनील व राकेश को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Tue, 04 Sep 2018 02:15 PM (IST) Updated:Tue, 04 Sep 2018 02:17 PM (IST)
कई मामलों में वांछित इनामी गैंगस्टर सुनील व राकेश को गिरफ्तार
कई मामलों में वांछित इनामी गैंगस्टर सुनील व राकेश को गिरफ्तार

जेएनएन, बहादुरगढ़। एसटीएफ की टीम ने बहादुरगढ़ में किसी बड़ी योजना को अंजाम देने की तैयार कर रहे दो इनामी गैंगस्टर सुनील व राकेश को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है। दोनों पर कांग्रेस नेता की हत्या करने सहित कई मामले दर्ज हैं। पुलिस को पूछताछ में कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है।

एसटीएफ की रोहतक यूनिट के प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र कुमार की टीम को सूचना मिली थी कि नूना माजरा निवासी ईनामी गैंगस्टर सुनील व राकेश बहादुरगढ़ में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना के आधार पर एसटीएफ की टीम ने दोनों को झज्जर रोड आउटर बाइपास पुल के नीचे से गिरफ्तार कर लिया।

एसटीएफ इसे बड़ी सफलता मान रही है। दोनों बदमाश फिरौती और हत्या के मामले में सन् 2017 से फरार चल रहे थे। आरोपियों को अब अदालत में पेश किया जाएगा। जहां पुलिस रिमांड की मांग की जाएगी। एसटीएफ को उम्मीद है कि पूछताछ में कोई बड़ा खुलासा होगा।

उप पुलिस अधीक्षक एसटीएफ कप्तान सिंह ने बताया कि सुनील पर एक लाख, जबकि राकेश पर 50 हजार का इनाम घोषित था। उन पर आरोप है कि उन्होंने 2017 में युवा कांग्रेस नेता मोनू की हत्या की है। दोनों पर पहले भी अपहरण, हत्या का प्रयास, फिरौती मांगना, आर्म्स एक्ट के 8  मुकदमे दर्ज हैं।

सुनील के भाई अनिल ने अपना खुद का गैंग बनाया हुआ है अनिल के संबंध मनोज मोरखेड़ी गैंग, राजेश भारती क्रांति गैंग, ज्योति बाबा नजफगढ गैंग, लगरपुरिया गैंग और राजस्थान में आनंदपाल गुज्जर गैंग से भी हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी