बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले में मांडौठी गांव से ग्रामीण भी पहुंचे जिला मुख्यालय

जागरण संवाददाता, झज्जर : शहीदी पार्क के सामने जय¨हद कॉलोनी की एक गली में परिवार सहित

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jan 2019 11:32 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jan 2019 11:32 PM (IST)
बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले में मांडौठी गांव से ग्रामीण भी पहुंचे जिला मुख्यालय
बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले में मांडौठी गांव से ग्रामीण भी पहुंचे जिला मुख्यालय

जागरण संवाददाता, झज्जर :

शहीदी पार्क के सामने जय¨हद कॉलोनी की एक गली में परिवार सहित रहने वाली बुजुर्ग सावित्री की हत्या के बाद मांडौठी गांव से जुड़े ग्रामीणों ने बुधवार को यहां जिला मुख्यालय पर पहुंचते हुए अपनी बात रखी है। मामले में जिस तरह से सिर्फ भतीजे का नाम सामने आया है, को लेकर उन्होंने एतराज व्यक्त किया है। पहुंचे ग्रामीणों का कहना है कि यह विषय सिर्फ एक व्यक्ति से जुड़ा हुआ नहीं है। पूरी योजना बनाकर मामले को अंजाम तक पहुंचाया गया। साथ ही बड़ी सफाई से इसे लूट की शक्ल देने का प्रयास भी हुआ। ऐसी सूरत में मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। जिस पर उन्होंने पुलिस के स्तर पर मामले को हर पहलू से जांच किए जाने की बात दोहराई है। हालांकि, इस विषय में पैसे के लेन-देन से जुड़ा हुआ विवाद भी सामने आ रहा है। जिसे लेकर परिवार में पिछले कुछ दिनों से तनातनी चल रही थी। सोमवार की रात भी विवाद के बढ़ जाने के कारण बुजुर्ग महिला कुछ समय के लिए घर से बाहर भी गई थी। लेकिन बाद में जब वह वापिस लौटी तो उसके बाद यह वाक्यां सामने आया। इधर, आरोपित आनंद को जद में लेने के बाद पुलिस के स्तर पर अदालत में पेश करते हुए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

बुजुर्ग महिला की हत्या के बाद जिस तरह से शव फर्श पर पड़ा हुआ पाया, काफी चौंकाने वाला विषय है। रात में हुई हत्या के बाद कई घंटों तक दिन होने का इंतजार और फिर कहानी के साथ मामले को सामने लाना, किसी के भी गले से नीचे नहीं उतर रहा। हालांकि, पुलिस अभी तक आरोपित के बयान के साथ दी गई शिकायत को लीड मानते हुए जांच करते हुए आगे बढ़ रही है। जबकि इंकार इस बात से भी नहीं किया जा रहा कि अगर कुछ संदिग्ध आया तो उसे भी शामिल जांच किया जाएगा। ----

बुजुर्ग महिला की हत्या होना गंभीर विषय है। हर स्तर पर जांच की जा रही है। महिला के साथ रहने वाले भतीजे आनंद के रूप में एक आरोपित का नाम स्पष्ट है। साथ ही अन्य विषयों को भी पेपर पर लाने का काम किया जा रहा है। अगर कोई अन्य मामले में शामिल पाया जाता है तो उसे किसी भी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा।

हंसराज बिश्नोई, डीएसपी मुख्यालय

chat bot
आपका साथी