हरियाणा स्टेट बैंच प्रेस प्रतियोगिता में 11 खिलाड़ियों ने जीते पदक, अंगद को दो स्वर्ण

सोनीपत में हुई हरियाणा स्टेट बेंच प्रेस प्रतियोगिता में झज्जर क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Oct 2018 09:55 AM (IST) Updated:Tue, 16 Oct 2018 09:55 AM (IST)
हरियाणा स्टेट बैंच प्रेस प्रतियोगिता में 11 खिलाड़ियों ने जीते पदक, अंगद को दो स्वर्ण
हरियाणा स्टेट बैंच प्रेस प्रतियोगिता में 11 खिलाड़ियों ने जीते पदक, अंगद को दो स्वर्ण

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : सोनीपत में हुई हरियाणा स्टेट बेंच प्रेस प्रतियोगिता में झज्जर की टीम दूसरे स्थान पर रही। इस प्रतियोगिता में खिलाड़ी अंगद ने दो स्वर्ण पदक हासिल करते हुए जूनियर स्ट्राग मैन का खिताब भी हासिल किया। प्रतियोगिता में झज्जर के 11 खिलाड़ियों ने पदक हासिल कर क्षेत्र का नाम रोशन किया। विजेता खिलाड़ियों का बहादुरगढ़ पहुंचने पर जोरदार अभिनंदन किया गया।

14 अक्टूबर को सोनीपत के लायंस क्लब में हरियाणा स्टेट बेंच प्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में झज्जर जिले के 11 खिलाड़ियों ने पदक हासिल कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। इन्हीं खिलाड़ियों की बदौलत झज्जर जिला प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर रहा। झज्जर पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि इस प्रतियोगिता में खिलाड़ी अंगद ने दो स्वर्ण पदक हासिल किए हैं। प्रतियोगिता में उम्दा प्रदर्शन करने के कारण अंगद को जूनियर स्ट्राग मैन का खिताब भी प्रदान किया गया है। वहीं खिलाड़ी निक्कू ने भी प्रतियोगिता में दो स्वर्ण पदक हासिल किए हैं। इसके साथ ही खिलाड़ी अजीत और संदीप लोहचब ने स्वर्ण पदक हासिल किए हैं। मोहन सिवाच ने एक रजत और एक कास्य पदक, सुनील सहवाग ने एक स्वर्ण और एक रजत पदक हासिल किया है। नितेश, मेहराम, पृथ्वी और कुलदीप ने कास्य पदक पर कब्जा जमाया है। बहादुरगढ़ की माधुरी ने जीता कांस्य

वहीं बहादुरगढ़ की माधुरी राठी ने महिला वर्ग में झज्जर जिले का प्रतिनिधित्व करते हुए कास्य पदक हासिल किया है। टीम के कोच अरुण कुमार ने बताया कि स्वर्ण पदक जीतने वाले सभी खिलाड़ियों का चयन नेशनल बेंच प्रेस प्रतियोगिता के लिए किया गया है। यह प्रतियोगिता अगले महीने महाराष्ट्र के लोनावला में होगी। इस मौके पर पावर लिफ्टिंग इंडिया के उपाध्यक्ष पूर्ण सिंह कादियान, हरियाणा पावरलिफ्टिंग एसोसिएशन के महासचिव गोपाल कृष्ण, झज्जर पावरलिफ्टिंग एसोसिएशन के महासचिव नीरज शर्मा, अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अश्वनी मलिक, सचिन शौकीन, प्रदीप मलिक, विशाल चतुर्वेदी और राजेश कुमार ने सभी विजेता खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दीं।

chat bot
आपका साथी