सिरसा एसपी आफिस में शिकायत देने पहुंची गुरुग्राम से आई महिला, हुई मारपीट

सिरसा पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एक महिला आयुष मित्तल के खिलाफ शिकायत देने आई थी। इस मामले में आयुष मित्तल और अनिल वीर निवासी गुरुग्राम भी आए हुए थे। तभी पूजा ने बताया कि जब अपना पक्ष रखकर एसपी आफिस से नीचे आई।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Tue, 25 Jan 2022 12:44 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jan 2022 12:44 PM (IST)
सिरसा एसपी आफिस में शिकायत देने पहुंची गुरुग्राम से आई महिला, हुई मारपीट
सिरसा पुलिस अधीक्षक के कार्यकल के बाहर महिला से मारपीट।

सिरसा, जागरण संवाददाता। गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क में रहने वाली तथा मूल रूप से गांव साहुवाला प्रथम निवासी महिला पूजा ने बेगू रोड निवासी महिला व दो व्यक्तियों पर आरोप लगाए हैं कि उक्त आरोपितों ने उस पर हमला किया और जान से मारने की धमकी दी। महिला के आरोप है कि वह गुरुग्राम निवासी आयुष मित्तल के खिलाफ शिकायत देने आई थी। इस दौरान आयुष की पत्नी व दो अन्यों ने उस पर हमला कर दिया। इस मामले में महिला ने सिविल लाइन थाना पुलिस में शिकायत दी है।

पुलिस मिली शिकायत के अनुसार

उसने बताया कि वह बीते दिवस पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयुष मित्तल के खिलाफ शिकायत देने आई थी। इस मामले में आयुष मित्तल व अनिल वीर निवासी गुरुग्राम भी आए हुए थे। पूजा ने बताया कि जब अपना पक्ष रखकर एसपी आफिस से नीचे आई तो उस समय आयुष मित्तल की पत्नी कविता निवासी बेगू रोड गली नंबर पांच व उसके साथ आए दो व्यक्तियों ने उसे धमकी दी कि तूं आज बचकर नहीं जा सकती। इतने में कविता ने उसका गला दबोच लिया और अपने हाथ में ली नुकीली चीज से उसकी आंख, मुंह, गले व सिर पर वार किए। इस दौरान उसके साथ आए दो व्यक्तियों ने उसे लात मुक्कों से मारा। इस दौरान उसके कानों के टोप्स व गले की चैन गिर गई। इतनमें में अनिल वीर वहां पहुंच गया। उसने उसे कविता व अन्य लोगों से छुड़वाया। सिविल लाइन थाना की हुडा चौकी पुलिस के एएसआइ नरेश कुमार मामले की जांच कर रहे हैं। 

बिजली मीटर जांचने गई निगम की टीम के साथ बाप बेटे ने की हाथापाई, गाली गलौच

जागरण संवाददाता, सिरसा : डबवाली क्षेत्र के गांव सावंतखेड़ा में बिजली मीटर चैकिंग व बिजली बिलों की बकाया राशि के संबंध में गई बिजली निगम की टीम के साथ गांव निवासी प्रदीप कुमार व उसके पिता ने गाली गलौच व धक्का मुक्की की। इस मामले में निगम के एसडीओ सुरेंद्र कुमार के बयान पर डबवाली सदर थाना पुलिस ने अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस मामले में पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार

बिजली निगम के एसडीओ सुरेंद्र कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीती 21 जनवरी को जेई महेश कुमार, एएलएम पालाराम, लाइन मैन कुलवंत सिंह, एएलएम वीरचंद, रूप सिंह, सोनू के साथ गांव सांवतखेड़ा में बिजली चैकिंग व बिजली बिलों के बकाया राशि के संबंध में काम कर रहे थे। इस दौरान गांव के सरकारी स्कूल के सामने प्रदीप कुमार व उसके पिता पृथ्वीराज आ गए। उन्होंने बिजली निगम की टीम के कार्य में बाधा डज्ञली। गाली गलौच किया व धक्का मुक्की करते हुए जान से मारने की धमकी दी। एसडीओ ने बताया कि इस घटना की मोबाइल रिकार्डिंग एएलएम पालाराम ने मौके पर कर ली। इस मामले में देसुजोधा पुलिस चौकी के इएएसआइ सुरजीत सिंह मामले की जांच कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी