चेकिंग के दौरान चोरी की बाइक समेत दो गिरफ्तार, खुल गया छह बाइक चोरी का भेद

प्राथमिक पूछताछ में दोनों ने छह वारदातें कबूली हैं। पुलिस उन्हें रविवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी। पुलिस के अनुसार सेक्टर के गेट पर चेकिंग की जा रही थी। दोनों भागने लगे।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 26 Jan 2020 12:24 PM (IST) Updated:Sun, 26 Jan 2020 12:24 PM (IST)
चेकिंग के दौरान चोरी की बाइक समेत दो गिरफ्तार, खुल गया छह बाइक चोरी का भेद
चेकिंग के दौरान चोरी की बाइक समेत दो गिरफ्तार, खुल गया छह बाइक चोरी का भेद

हिसार, जेएनएन। अनाज मंडी के सामने सेक्टर 14 के दो नंबर गेट पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के दो आरोपित सीसवाला निवासी राज कुमार उर्फ चमन और रोहताश उर्फ छोटी को ऑटो मार्केट से चोरी किए गए बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। प्राथमिक पूछताछ में दोनों ने छह वारदातें कबूली हैं। पुलिस उन्हें रविवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी।

पुलिस के अनुसार सेक्टर के गेट पर चेकिंग की जा रही थी। युवकों को रुकने का इशारा किया। लेकिन युवक पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा कर बाइक रुकवाई और कागज मांगे लेकिन वह दिखा नहीं पाए। सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने चोरी की मोटरसाइकिल होने की बात कही। बाद में पुलिस के समक्ष उन्होंने कई और वारदातें कबूलीं।

अनाज मंडी चौकी प्रभारी रविंद्र ने बताया कि आरोपितों ने ऑटो मार्केट सहित छह जगह से मोटरसाइकिल चुराई हैं। उन्होंने दो मोटरसाइकिल मधुबन पार्क के सामने से चोरी कीं। इसके अलावा टाउन पार्क, बालसमंद नहर के नजदीक और राजगढ़ रोड पर जेल के सामने से एक बाइक चोरी की थी।

अवैध पिस्तौल व कारतूस के साथ 2 आरोपित काबू

हांसी : वाहन चोरी निरोधक दस्ता की टीम ने गढ़ी गांव के बस स्टैंड के समीप से दो व्यक्तियों को दो अवैध पिस्तौल व चार ङ्क्षजदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान सोरखी निवासी सोमवीर व गढी निवासी विकास उर्फ विक्की के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें एक दिन के रिमांड पर लिया गया। पुलिस प्रवक्ता सुभाष शर्मा ने बताया कि शुक्रवार देर शाम वाहन चोरी निरोधक दस्ता की टीम क्राइम जांच पड़ताल व गश्त पर थी। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि गढ़ी गांव के बस स्टैंड के समीप दो युवक अवैध पिस्तौल लिए घूम रहे हैं। वाहन चोरी निरोधक दस्ता की टीम जब गढ़ी गांव के बस स्टैंड पर पहुंची तो पुलिस टीम को देख दोनों युवक भागने लगे जिस पर पुलिस ने दोनों का पीछा कर पकड़ लिया। दोनों के पास से 32 बोर के दो अवैध पिस्तौल व चार ङ्क्षजदा कारतूस बरामद हुए। 

chat bot
आपका साथी