दीवाली की खुशी में छाया मातम, सिरसा में पांव फिसलने से गुरुद्वारे के तालाब में गिरी महिला, मौत

रानियां रोड स्थित गुरुद्वारा चिल्ला साहब में पांव फिसलने से एक महिला तालाब में गिर गई। करीब एक घंटे के बाद महिला को निकाला गया तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। महिला की पहचान थेहड़ मुहल्ला निवासी 35 वर्षीय सीमा के रूप में हुई है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 03 Nov 2021 11:40 AM (IST) Updated:Wed, 03 Nov 2021 11:40 AM (IST)
दीवाली की खुशी में छाया मातम, सिरसा में पांव फिसलने से गुरुद्वारे के तालाब में गिरी महिला, मौत
सिरसा में एक महिला की मौत हो गई

जागरण संवाददाता, सिरसा : सिरसा में दर्दनाक हादसा सामने आया है और दीवाली के मौके पर खुशी की बजाय मातम छा गया। मंगलवार रात को रानियां रोड स्थित गुरुद्वारा चिल्ला साहब में पांव फिसलने से एक महिला तालाब में गिर गई। करीब एक घंटे के बाद महिला को निकाला गया तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। महिला की पहचान थेहड़ मुहल्ला निवासी 35 वर्षीय सीमा के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया।

घटना की सूचना मिलने पर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठे हो गए। बाद में गोताखोरों की मदद से गुरुद्वारे के तालाब में महिला की तलाश की गई और रात करीब नौ बजे महिला का शव बरामद हुआ। महिला विवाहित थी और शाम के समय गुरुद्वारे में आई हुई थी। मृतका के स्वजनों के बयान पर शहर थाना पुलिस ने इतेफाकिया मौत होने का मामला दर्ज किया है। वर्णनीय है कि गुरुद्वारा चिल्ला साहब ऐतिहासिक गुरुद्वारा है। यहां रोजाना बड़ी संख्या में श्रद्धालु आते हैं। गुरुद्वारे में स्थित तालाब में श्रद्धालु स्नान करते हैं।

सड़क हादसे में घायल हेड कांस्टेबल की मौत

बीती 30 अक्टूबर को सड़क हादसे में घायल हेड कांस्टेबल की उपचार के दौरान हिसार के निजी अस्पताल में मौत हो गई। हेड कांस्टेबल नरसी राम रोड़ी थाना में तैनात था। बीती 30 अक्टूबर को वह ऐलनाबाद उपचुनाव में डयूटी देकर होम गार्ड जवान के साथ मोटरसाइकिल पर वापस लौट रहा था। रास्ते में गांव मल्लेकां के समीप सड़क पर अचानक नील गाय आ गई और उसके मोटरसाइकिल से टकरा गई। इस हादसे में नरसी को गंभीर चोटें आई जबकि होमगार्ड जवान को मामूली चोटें आई। नरसी को पहले सिरसा के निजी अस्पताल में रखा गया, बाद में उसे हिसार रेफर कर दिया, जहां मंगलवार रात को उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी