पत्नी को मायके से लाने के लिए हिसार से निकला था संजय, तब हुई थी हत्या

महम-बेरी रोड पर शुक्रवार देर रात युवक का शव पड़ा मिला था। सिर और मुंह पर चोट के निशान मिले थे। जांच के दौरान करीब एक किलोमीटर दूर लावारिस हालत में बाइक मिली

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 01:44 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 01:44 PM (IST)
पत्नी को मायके से लाने के लिए हिसार से निकला था संजय, तब हुई थी हत्या
पत्नी को मायके से लाने के लिए हिसार से निकला था संजय, तब हुई थी हत्या

महम, जेएनएन। रोहतक में महम-बेरी रोड पर पुल के पास पड़े मिले हिसार के सातरोड गांव के युवक की हत्या किसी अन्य स्थान पर की गई थी। जिसके बाद उसके शव को यहां पर लाकर फेंक दिया गया। जांच के दौरान उसकी बाइक करीब एक किलोमीटर दूर सड़क किनारे लावारिस हालत में मिली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही उसके भाई की शिकायत पर हत्या कर सुबूत मिटाने की धारा में मामला दर्ज कर लिया है। स्वजनों के अनुसार, वह पत्नी को मायके से लाने के लिए देर शाम घर से निकला था।

बता दें, कि शनिवार देर रात पुल के पास एक युवक का शव पड़ा मिला था। जिसके मुंह और सिर पर चोट के निशान थे। मृतक के पास से मिले लाइसेंस के आधार पर उसकी पहचान हिसार जिले के सातरोड़ गांव निवासी 32 वर्षीय संजय के रूप में हुई। पता चलने पर देर रात स्वजन मौके पर पहुंचे। स्वजनों ने पुलिस को बताया कि संजय की ससुराल बल्लभगढ़ के पास है। रक्षाबंधन के लिए उसकी पत्नी अपने मायके में गई हुई थी। शनिवार शाम वह करीब छह बजे अपनी पत्नी को लाने के लिए घर से निकला था।

देर रात पता चला कि उसकी हत्या कर दी गई। हत्या किसने की और इसके पीछे की क्या वजह रही इस बारे में स्वजन भी अनभिज्ञ है। स्वजनों से जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उसकी बाइक की तलाश शुरू की, जो करीब एक किलोमीटर दूर सड़क किनारे लावारिस हालत में मिली। पुलिस ने बाइक को अपने कब्जे में ले लिया है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि युवक की किसी अन्य स्थान पर हत्या कर शव को यहां फेंका गया है। पुलिस ने मृतक के भाई कृष्ण की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

----

मृतक के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा। फिलहाल जांच की जा रही है।

- इंस्पेक्टर नवीन जाखड़, थाना प्रभारी महम

chat bot
आपका साथी