फतेहाबाद में पेट्रोल पंप के कारिंदे के आंखों में डाली मिर्च, पिस्तौल दिखाकर लूटे सात हजार व बाइक

दो युवक बाइक लेकर पंप पर आ गए और एक युवक पहले ही उतर गया। इसी दौरान एक युवक पहले ही वहां पर खड़ा था। पंप पर आए युवकों ने पहले बाइक की टंकी फुल करवाई। इसी दौरान वहां मौजूद हैप्पी उर्फ भगवान की आंखों में लाल मिर्च डाल दी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 09 Feb 2021 12:40 PM (IST) Updated:Tue, 09 Feb 2021 12:40 PM (IST)
फतेहाबाद में पेट्रोल पंप के कारिंदे के आंखों में डाली मिर्च, पिस्तौल दिखाकर लूटे सात हजार व बाइक
फतेहाबाद पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

फतेहाबाद, जेएनएन। फतेहाबाद के रतिया खंड के गांव महमड़ा में स्थित पेट्रोल पंप के कारिंदे की आंखों में मिर्च डालकर पिस्तौल के बल पर सात हजार रुपये व बाइक छीनकर चार युवक फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पेट्रोल पंप मालिक व पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव महमड़ा निवासी नवदीप कुमार ने बताया कि उसका गांव महमड़ा से कुछ ही दूरी पर अमृत किसान सेवा केंद्र के नाम से पेट्रोल पंप है। देर शाम को वह अपने घर आ गया था। पंप पर सेल्जमैन हैप्पी उर्फ भगवान सिंह मौजूद था। सोमवार देर शाम को एक बाइक पर तीन युवक आए। तीनों ने ही मुंह पर कपड़ा बांध रखा था ताकि किसी को कोई पता ना चले।

दो युवक बाइक लेकर पंप पर आ गए और एक युवक पहले ही उतर गया। इसी दौरान एक युवक पहले ही वहां पर खड़ा था। पंप पर आए युवकों ने पहले बाइक की टंकी फुल करवाई।  इसी दौरान वहां पर मौजूद हैप्पी उर्फ भगवान की आंखों में लाल मिर्च डाल दी। जैसे ही वह आंखे धोने के लिए अंदर गया तो पीछे से तीन युवक भी अंदर आ गया। उन्होंने पिस्तौल दिखाकर जेब में रखे सात हजार रुपये निकाल लिए। वहीं मोबाइल व अन्य दस्तावेज भी लेकर चले गए।

वहीं पेट्रोल पंप पर खड़ी एक बाइक भी छीनकर ले गए। घटना के बाद आरोपितों ने जान से मारने की धमकी भी देकर गए। पेट्रोल पंप से जैसे ही आरोपित गए तो हैप्पी ने इसकी सूचना पेट्रोल पंप के मालिक नवदीप कुमार को दी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अब पंप पर लगे सीसी कैमरों की मदद से आरोपितों की तलाश कर रही है।

यह पेट्रोल पंप गांव से दूर होने के कारण रात के समय चहलपहल भी कम रहती है। पुलिस ने पंप मालिक की शिकायत पर अज्ञात चार युवकों पर मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी एएसआई रिसाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी