रोडवेज बस व कार के बीच भीषण टक्कर, चालक की मौत, बस सवारियों को लगी मामूली चोटें

बस में सवार सभी यात्री बाल बाल बच गये। अगर बस पलट जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। जानकारी के अनुसार भूना-रतिया मार्ग पर भूना जाने वाली रोडवेज बस भूना जा रही थी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 02:23 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 02:23 PM (IST)
रोडवेज बस व कार के बीच भीषण टक्कर, चालक की मौत, बस सवारियों को लगी मामूली चोटें
रोडवेज बस व कार के बीच भीषण टक्कर, चालक की मौत, बस सवारियों को लगी मामूली चोटें

फतेहाबाद, जेएनएन। सर्दी और धुंध शुरू होते ही सड़क हादसों में बढ़ोतरी होने लगी है। फतेहाबाद में भूना-रतिया मार्ग पर गांव चंदोकलां के पास रोडवेज बस व स्विफ्ट कार के बीच भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गये। इस घटना में कार चाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस में सवार सभी यात्री बाल बाल बच गये। अगर बस पलट जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

जानकारी के अनुसार भूना-रतिया मार्ग पर भूना जाने वाली रोडवेज बस भूना जा रही थी। जैसे ही बस गांव चंदोकलां के पास पहुंची तो सामने से आ रही स्विफ्ट कार के साथ टक्कर हो गई। टक्कर होते ही रोडवेज चालक ने बस को ब्रेक लगा दी। इस कारण बस भी एक साइड चली गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्विफ्ट कार में सवार चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना के बाद बस में सवार सभी सवारियां बाहर आ गई। गनीमत ये रही कि रोडवेज की बस पलटी नहीं। कार की गति इतनी तेज थी कि सामने सामने टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि कार में मिले दस्तावेज के अनुसार उसकी पहचान रतिया निवासी प्रदीप कुमार के रूप में हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि बुधवार से ही मौसम ने करवट बदली है। हल्‍की धुंध के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। वहीं आगामी दो दिनों में बूंदाबांदी की संभावना है इसके बाद कोहरा और भी ज्‍यादा होगा। ऐसे में पहले ही सड़क हादसो ज्‍यादा हो रहे हैं, तो धुंध के समय हालात क्‍या होंगे यह चिंता का विषय है। बीते कुछ दिनों से प्रदेश में कई बड़े सड़क हादसे घट चुके हैं। नए ट्रैफिक नियम लागू होने के बावजूद सड़क हादसों में कमी नहीं आ रही है। वाहन चालक भी सतर्कता नहीं बरत रहे हैं।

chat bot
आपका साथी