हिसार के हिस्‍ट्रीशीटर को मारी थी 16 गोलियां, दिल, सिर, आंख, पीठ और पेट में आठ मिलीं

हिसार में बदमाशों ने छननी कर दिया था प्रधान का शरीर। 16 गोलियां मारी थी जिसमें आठ शरीर में मिली है। पुलिस आरोपितों की धरपकड़ के प्रयास में जुटी है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 22 Jul 2020 08:02 AM (IST) Updated:Wed, 22 Jul 2020 08:02 AM (IST)
हिसार के हिस्‍ट्रीशीटर को मारी थी 16 गोलियां, दिल, सिर, आंख, पीठ और पेट में आठ मिलीं
हिसार के हिस्‍ट्रीशीटर को मारी थी 16 गोलियां, दिल, सिर, आंख, पीठ और पेट में आठ मिलीं

हिसार, जेएनएन। बड़वाली ढाणी में मंदिर के पास सैनियान मोहल्ला निवासी मुकेश सैनी उर्फ प्रधान का शरीर गोलियों से छलनी कर दिया था। बदमाशों ने उस पर एक के बाद एक 16 गोलियां चलाई थी। शरीर पर इतनी गोली निशान मिले जबकि शरीर से 8 गोलियां अंदर से निकली हैं। पुलिस ने हत्यारोपितों को पकडऩे के लिए पांच टीमों का गठन किया है। यह टीमें लगातार हिसार से बाहर भी छापेमारी कर रही है। पुलिस ने मुकेश की हत्या के मामले में पिता ओम प्रकाश के बयान पर मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार मुकेश सैनी उर्फ प्रधान अपने चाचा की स्कूटी लेकर महाबीर कॉलोनी काम गया था। शाम करीब साढ़े चार बजे वह स्कूटी से घर जा रहा था। आरोप है कि बड़वाली ढाणी में मंदिर के पास दो-तीन बाइक पर छह से सात युवक आते है और मुकेश के आगे बाइक अड़ा दी। पिता ने आरोप लगाया कि हमला करने में गुलशन उर्फ गोल्डी, सुनील उर्फ पोली और बलराम उर्फ लाफड़ सहित तीन-चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

पुलिस की मौजूदगी में मुकेश का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल में हुआ। हमलावरों ने मुकेश का शरीर गोलियों से छलनी किया हुआ था। शरीर से आठ गोलियां डाक्टरों ने निकाली। उसके अलावा 16 निशान मिले। हत्या को देखकर ऐसा लग रहा है कि मुकेश बचे नहीं इसकी तैयारी से आए थे। पोस्टमार्टम में सामने आया कि बदमाशों ने मुकेश के दिल, सिर, आंख, पीठ, पेट आदि काफी जगह गोली मारी हुई थी।

मृतक मुकेश पर भी 22 मामले दर्ज

पुलिस ने मुकेश सैनी के मामलों की जांच की तो सामने आया कि उस पर भी 22 मामले दर्ज हैं। इसमें मुख्य रूप से हत्या प्रयास, लड़ाई झगड़े आदि के मामले शामिल हैं।

..मुकेश के शरीर पर 16 निशान मिल हैं। 8 गोलियां शरीर से निकली हैं। पांच टीमों का गठन कर हत्यारोपितों की तलाश की जा रही है।

- अशोक कुमार, डीएसपी, हिसार

chat bot
आपका साथी