छत्‍ते से टकराया पीला पंजा, मधुमक्खियों के काटने से जेसीबी चालक की मौत

भिवानी में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां गांव कायला में बुधवार दोपहर को टिब्बे पर बालू मिट्टी हटाने का काम कर रहे मजदूरों की जेसीबी का पीला पंजा मधु मक्खियों के छाते से जा लगा। मधुमक्खियों ने जेसीबी चालक व एक मजदूर पर हमला कर दिया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 07:37 PM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 07:37 PM (IST)
छत्‍ते से टकराया पीला पंजा, मधुमक्खियों के काटने से जेसीबी चालक की मौत
भिवानी में मधुमक्खियों के काटने से एक दर्दनाक हादसा हो गया।

भिवानी, जेएनएन। भिवानी में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां गांव कायला में बुधवार दोपहर को टिब्बे पर बालू मिट्टी हटाने का काम कर रहे मजदूरों की जेसीबी का पीला पंजा मधु मक्खियों के छाते से जा लगा। मधुमक्खियों ने जेसीबी चालक व एक मजदूर पर हमला कर दिया। मधु मक्खियों के काटने घायल हुए दोनों को सामान्य अस्पताल ले लाया गया। वहां पर एक मजदूर की मौत हो गर्ह, जबकि दूसरे को शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

गांव कालुवास निवासी सुनील व यशपाल ने गांव उमरावत में बालू मिट्टी रास्ते से हटाने का ठेका लिया हुआ था। बुधवार दोपहर को वह जेसीबी से मिट्टी हटा रहे थे तो अचानक जेसीबी का पंजा वहां खड़े पेड़ में लगे मधु मक्खियों के छाते पर जा लगा। जिसके बाद मधु मक्खियों ने उन पर हमला कर दिया। मधुमक्खियों के हमले में सुनील व यशपाल गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए सामान्य अस्पताल लाया गया।

वहां पर सुनील की कुछ ही देर बाद मौत हो गई, जबकि चिकित्सकों ने यशपाल को पीजीआइ रेफर कर दिया। परिजन उसे शहर के एक निजी अस्पताल ले गए। वहां पर उसकी हालत सामान्य बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस सामान्य अस्पताल पहुंची। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। बताया जाता है कि मृतक दो बच्चों का पिता था और दिहाड़ी मजदूरी कर परिवार का गुजार कर रहा था।

chat bot
आपका साथी