पूर्व पार्षद के चाचा की फर्नीचर शोरूम में लगी आग, सामान राख

उदयपुरिया मोहल्ले में सायं करीब 6 बजे हुई घटना में शोरूम में रखा 20 से 25 लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया। दमकल की 12 गाड़ियों ने करीब ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 08:41 AM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 08:41 AM (IST)
पूर्व पार्षद के चाचा की फर्नीचर शोरूम में लगी आग, सामान राख
पूर्व पार्षद के चाचा की फर्नीचर शोरूम में लगी आग, सामान राख

जागरण संवाददाता, हिसार : पूर्व पार्षद पंकज दीवान के चाचा स्वर्गीय हरिकृष्ण के फर्नीचर शोरूम में भीषण आग लग गई। उदयपुरिया मोहल्ले में सायं करीब 6 बजे हुई घटना में शोरूम में रखा 20 से 25 लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया। दमकल की 12 गाड़ियों ने करीब ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग की सूचना मिलते ही मेयर गौतम सरदाना और पूर्व पार्षद पंकज दीवान मौके पर पहुंचे।

पंकज दीवान ने लगाया आरोप, दमकल कर्मियों की लापरवाही से भड़की आग

पूर्व पार्षद पंकज दीवान ने आरोप लगाते हुए बताया कि दमकल कर्मचारियों की लापरवाही के कारण शोरूम में आग भड़की। पहले तो फायर ब्रिगेड की गाड़ी देरी से पहुंची, दूसरा कर्मचारी बाहर से पानी डालते रहे, अंदर जाने का प्रयास ही नहीं किया। इसकी शिकायत जब उप निगम आयुक्त को की तो दमकल कर्मी अंदर गए। पहली गाड़ी के तीनों कर्मचारियों की सोमवार को कमिश्नर से शिकायत की जाएगी। इसके अलावा दमकल टीम के स्टाफ के पास पर्याप्त बैटरी तक नहीं थी, वह भी हमने लाकर दी।

chat bot
आपका साथी