वैक्सीन लगवाओ-इनाम पाओ, आज से बहादुरगढ़ में घर के पास लगवा सकेंगे कोरोना वैक्सीन, उपहार भी मिलेंगे

बहादुरगढ़ में आज से ड्राइव थ्रू वेक्सीनेशन का शुभारंभ होगा। टीका लगवाने वालों को कई उपहार दिए जाएंगे। डीसी श्याम लाल पूनिया इसकी शुरुआत करेंगे। टीका लगने के बाद पांच फेस मास्क बिस्कुट और पेयजल की सुविधा भी दी जाएगी।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 07:28 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 07:28 AM (IST)
वैक्सीन लगवाओ-इनाम पाओ, आज से बहादुरगढ़ में घर के पास लगवा सकेंगे कोरोना वैक्सीन, उपहार भी मिलेंगे
शुरुआत में 45 वर्ष अधिक आयु के नागरिकों को वैक्सीन लगाई जाएगी।

बहादुरगढ़, जेएनएन। डीसी श्याम लाल पूनिया के दिशा-निर्देशानुसार बहादुरगढ़ में कोरोना वैक्सीनेशन की प्रक्रिया को और तेज गति देने के लिए ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन कार्यक्रम बुधवार को सुबह 11 बजे से शुरू हो जाएगा। एसडीएम हितेंद्र कुमार ने ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन साइट पर अधिकारियों के साथ जायजा लिया।

एसडीएम ने बताया कि ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन कार्यक्रम का शुभारंभ बालौर रोड स्थित राजकीय महिला कालेज में उपायुक्त श्याम लाल पूनिया करेंगे। एसडीएम ने बताया कि ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन कार्यक्रम से नागरिकों का समय बचेगा और शारीरिक दूरी के नियमोंं का भी पालन होगा। ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन की शुरुआत में 45 वर्ष अधिक आयु के नागरिकों को वैक्सीन लगाई जाएगी। कोविशील्ड की दूसरी डोज के लिए वही नागरिक आएं जिन्होंने पहली डोज 12 सप्ताह पहले ली थी।

यह मिलेगा इनाम

एसडीएम हितेंद्र कुमार ने बताया कि वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए योकोहामा कंपनी ड्राइव थ्रू कार्यक्रम में वैक्सीन की डोज लेने वालों को अपनी ब्रांड के टायरों पर 20 फीसद के डिस्काउंट कूपन मौके पर ही देगी। उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त साइट पर ही गाड़ी के एसी और टायरों में हवा का चेक अप भी निश्शुल्क होगा। एसडीएम ने कहा कि वैक्सीन की डोज लेने वालों के लिए प्रति नागरिक पांच फेस मास्क व बिस्कुट के पैकेट दिए जाएंगे। पेयजल की सुविधा भी की गई है।

ये साथ लेकर आएं

वैक्सीनेशन के नोडल अधिकारी डा. सुंदरम कश्यप ने कहा कि 45 वर्ष के अधिक आयु के नागरिकों को प्रथम व दूसरी डोज दी जाएगी। उन्होंने कहा कि ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन कार्यक्रम में वैक्सीन लेने के लिए आधार कार्ड की फोटो प्रति मोबाइल नंबर के साथ लाना जरूरी है ताकि संबंधित नागरिक के टीकाकरण का पंजीकरण किया जा सके। इस अवसर पर तहसीलदार कनब लाकड़ा, नायब तहसीलदार जगबीर, एएसआर विनोद कुमार आदि मौजूद थे।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी