रोटरी क्लब के प्रधान मोहित गुप्ता को कोरोना योद्धा अवार्ड

मोहित ने कोविड-19 के चलते लॉकडाउन में रोटरी हिसार की ओर से व निजी तौर पर जरूरतमंदों की सहायता की थी। इसके अलावा जरूरतमंदों के लिए ब्लड डोनेशन कैंप भी लगाया। हाल ही में निश्शुल्क आंखों की जांच के लिए कैंप का कर ऑपरेशन भी करवाए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 Aug 2020 08:37 AM (IST) Updated:Sat, 29 Aug 2020 08:37 AM (IST)
रोटरी क्लब के प्रधान मोहित गुप्ता को कोरोना योद्धा अवार्ड
रोटरी क्लब के प्रधान मोहित गुप्ता को कोरोना योद्धा अवार्ड

जागरण संवाददाता, हिसार : रोटरी क्लब हिसार के प्रधान समाजसेवी मोहित गुप्ता को आरोग्य हेल्थ केयर सेंटर के प्रधान नरेश मेहता ने कोरोना योद्धा के अवार्ड से सम्मानित किया। मोहित ने कोविड-19 के चलते लॉकडाउन में रोटरी हिसार की ओर से व निजी तौर पर जरूरतमंदों की सहायता की थी। इसके अलावा जरूरतमंदों के लिए ब्लड डोनेशन कैंप भी लगाया। हाल ही में निश्शुल्क आंखों की जांच के लिए कैंप का कर ऑपरेशन भी करवाए।

आरोग्य हेल्थ केयर सेंटर के प्रधान ने कहा कि उनकी संस्था डिप्टी स्पीकर रणवीर गंगवा के दिशा-निर्देशानुसार कोरोना योद्धाओं, चिकित्सकों को उनके प्रतिष्ठिानों व घर पर जाकर सम्मानित करने का कार्य कर रही है, ताकि इससे दूसरों को भी प्रेरणा मिले।

वहीं रोटरी क्लब के प्रधान मोहित गुप्ता ने इसे उनकी पूरी टीम का सम्मान बताया। इस मौके पर प्रधान नरेश मेहता, चंद्रभान गांधी, भूपेंद्र पाहवा के अलावा अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी