सीएम को भाया नलवा हलके का मांगपत्र, बोले- फिजिबिलिटी चेक करा, इसी पर लगाऊंगा मुहर

जागरण संवाददाता, हिसार : हरियाणा में चुनावी तैयारियों में जुटे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने संग

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Mar 2018 03:01 AM (IST) Updated:Fri, 23 Mar 2018 03:01 AM (IST)
सीएम को भाया नलवा हलके का मांगपत्र, बोले- फिजिबिलिटी चेक करा, इसी पर लगाऊंगा मुहर
सीएम को भाया नलवा हलके का मांगपत्र, बोले- फिजिबिलिटी चेक करा, इसी पर लगाऊंगा मुहर

जागरण संवाददाता, हिसार : हरियाणा में चुनावी तैयारियों में जुटे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने संगठन और सरकार के लोगों को साधने के लिए 4 जिलों नूंह, सिरसा, हिसार और पंचकूला के जिलाध्यक्षों, जिला महामंत्रियों व चुनाव लड़े प्रत्याशियों को सीएम हाउस में लंच पर बुलाया। सभी का एक -एक करके परिचय से शुरू हुई बैठक में जब मुख्यमंत्री ने अब तक हो चुके हलकावार विकास कार्यों के बारे में पूछा तो इस पर पूरी तैयारी के साथ पहली बार सीएम हाउस पहुंचे हिसार के जिला महामंत्री सुजीत कुमार ने एक -एक कर 8 नवम्बर, 2016 को हुई विकास रैली में घोषणाओं की ताजा प्रगति रिपोर्ट पेश करनी शुरू की। बैठक के दौरान लंच पर संगठन की गतिविधियां तेज करने और सरकार के कामों को जन-जन तक पहुंचाने पर चर्चा भी हुई।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री हर विभिन्न जिलों के खास कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें कर रहे हैं। इन चारों जिलों के मौजूदा विधायक, चुनाव लड़ चुके उम्मीदवार, जिला प्रधान और जिला महामंत्री भी सीएम निवास पर आयोजित बैठक में शामिल हुए। सुबह करीब साढ़े 11 बजे शुरू हुई बैठक दोपहर डेढ़ बजे तक चली। बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, प्रदेश महामंत्री संगठन सुरेश भट्ट और प्रदेश महामंत्री वेदपाल भी शामिल हुए।

मुख्यमंत्री बोले ने कार्यकर्ताओं से कहा कि विकास के जितने भी काम हैं, उनकी सूची एक दो दिन में दे दी जाए। इस पर भाजपा जिला महामंत्री सुजीत कुमार बोले, नलवा हलका का 392 करोड़ रुपये का मांग पत्र तैयार है, इस पर जब मुख्यमंत्री ने पूछा कि कोई और भी तैयारी के साथ आया है क्या, तो चारों जिले के किसी भी हलके प्रतिनिधि ने हाथ नहीं उठाया, उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान यदि कोई कार्यकर्ता काम लेकर आता है तो उसका अच्छा संदेश नहीं जाता। इसलिए पहले ही सभी काम करा लिए जाने चाहिए।

सीएम हाउस में हुई बैठक के दौरान हुई चर्चा की जानकारी जिला महामंत्री सुजीत कुमार ने सेक्टर 15 स्थित अपने आवास पर आज पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को दी। यह जानकारी भाजपा जिला सह मीडिया प्रभारी संदीप गंगवा ने दी।

इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष सरजीत कालीरावना, अनिल गोदारा, नरेश सोनी, भरत ¨सह सरपंच कैमरी सहित काफी संख्या में पार्टी पदाधिकारी व कार्यकत्र्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी