फतेहाबाद में सीआइए पुलिस ने कार से बरामद किया 2 क्विंटल गांजा, दो आरोपित काबू

डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि सीआइए पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ आंध्रप्रदेश की राजस्थानी विशाखापटनम से भारी मात्रा में कार से गांजा लेकर आ रहे है और सप्लाई भट्टूकलां में देनी है। जिसके बाद पुलिस ने गांव खारोखड़ी के पास नाकाबंदी कर ली और धरपकड़ की।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 03:52 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 03:52 PM (IST)
फतेहाबाद में सीआइए पुलिस ने कार से बरामद किया 2 क्विंटल गांजा, दो आरोपित काबू
पुलिस अब आरोपितों को रिमांड पर लेकर अन्य आरोपितों की करेगी तलाश

फतेहाबाद, जेएनएन। फतेहाबाद सीआइए पुलिस ने गांव खाराखेड़ी के पास नाकाबंदी कर एक कार से दो लोगों को गिरफ्तार कर 2 क्विंटल 1 किलो 450 ग्राम गांजा बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में तीन अन्य आरोपितों के नाम भी सामने आए है। पुलिस ने भूना के पुराना बाजार निवासी रामनिवास उर्फ काला, भट्टूकलां के कृष्णा कालोनी निवासी धर्मवीर, भूना निवासी कुलदीप व नवीन के अलावा हिमांशु के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने रामनिवास व धर्मवीर को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा तीन अन्य आरोपितों की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है।

डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि सीआइए पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ आंध्रप्रदेश की राजस्थानी विशाखापटनम से भारी मात्रा में कार से गांजा लेकर आ रहे है और सप्लाई भट्टूकलां में देनी है। जिसके बाद पुलिस ने गांव खारोखड़ी के पास नाकाबंदी कर ली।

इसी दौरान पुलिस ने आने जाने वाले वाहनों की जांच शुरू कर दी। मंगलवार रात को जैसे ही कार आई तो पुलिस ने रूकवा लिया। पुलिस कर्मचारी जैसे ही कार के पास पहुंचने की कौशिश की तो भागने का भी प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया। कार में बैठे भूना निवासी रामनिवासी व भट्टूकलां निवासी रामनिवास को काबू कर लया। पुलिस ने कार की तलाशी ली। कार की डेश बोर्ड से दस्तावेज बरामद हुए। वही कार की डिग्गी ने नौ कट्टे बरामद हुए। इन कट्टों की जांच की तो उनमें 2 क्विंटल 1 किलो 450 ग्राम गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने जिस गाड़ी को पकड़ा उसके आगे चल रही थी पायलट गाड़ी

पुलिस जांच में सामने आया है कि जो तीन आरोपित पकड़ में नहीं आए है वो दूसरी गाड़ी में जा रहे थे। आरोपितों से पूछताछ में पता चला है कि आरोपित कुलदीप, नवीन के अलावा हिमांशु दूसरी गाड़ी में थे। जिस गाड़ी से गांजा बरामद हुआ है उसके आगे चल हरे थे। पुलिस होने की जानकारी भी दे रहे थे। लेकिन गांव खाराखेड़ी के पास पुलिस ने गुप्त रूप से नाका लगाया था। ऐसे में ये आरोपित अपने साथियों को सूचना नहीं दे पाए और पकड़े गए।

-----पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा तीन आरोपित दूसरी गाड़ी में थे जो पायलेट का काम कर रहे थे। ये तीनों पकड़े गए आरोपितों को सूचना दे रहे थे कि पुलिस खड़ी है या नहीं। आरोपितों को रिमांड पर लिया जाएगा।

अजायब सिंह, डीएसपी फतेहाबाद।

chat bot
आपका साथी