सिरसा में बोलेरो गाड़ी की टक्कर से बुलेट मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत, एक गंभीर

बोलेरो गाड़ी की चपेट में आने से बुलेट मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गांव गंजारूपाणा निवासी प्रवीण अपने भाई गोकुल चचेरे भाई महेंद्र व गांव के ही विजय के साथ गांव अरनियांवाली आया हुआ था।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 19 Dec 2021 11:43 AM (IST) Updated:Sun, 19 Dec 2021 11:43 AM (IST)
सिरसा में बोलेरो गाड़ी की टक्कर से बुलेट मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत, एक गंभीर
सिरसा में दो वाहनों की टक्‍कर में एक युवक की मौत हो गई तो दूसरा गंभीर रूप से घायल है

जागरण संवाददाता, सिरसा : सिरसा में शनिवार रात को चौपटा क्षेत्र में बोलेरो गाड़ी की चपेट में आने से बुलेट मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में लाया गया। जानकारी मुताबिक गांव गंजारूपाणा निवासी प्रवीण अपने भाई गोकुल, चचेरे भाई महेंद्र व गांव के ही विजय के साथ गांव अरनियांवाली आया हुआ था। रात्रि में वे चारों दो मोटरसाइकिलों पर वापस जा रहे थे। बुलेट मोटरसाइकिल पर प्रवीण व विजय सवार थे जबकि दूसरे मोटरसाइकिल पर गोकुलचंद व महेंद्र सवार था।

रास्ते में चौपटा के चौक से कुछ आगे निकले तो सामने से आ रही बोलेरो गाड़ी ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में प्रवीण की मौके पर ही मौत हो गई जबकि विजय को गंभीर चोटें आई। घायलों को राहगीरों की मदद से अस्पताल पहुंचाया। वहीं दुर्घटना के बारे में नाथूसरी चौपटा थाना पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद हेड कांस्टेबल खुशी राम पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इस मामले में मृतक के भाई गोकुल चंद के बयान पर चौपटा थाना पुलिस ने बोलेरो चालक के खिलाफ अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

धुंध आने से होने लगे हैं हादसे

क्षेत्र में सर्दी बढ़ने के साथ ही धुंध आने लगी है। जिस कारण सड़क दुर्घटनाएं होने लगी है। धुंध के समय सामने से आते वाहन दिखाई नहीं देते हैं। अचानक वाहन नजदीक आने पर ही नजर आता है तब तक हादसा हो जाता है। धुंध के दौरान वाहन चलाने को लेकर जिला पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है तथा संभव हो तो धुंध के समय वाहन न चलाने की हिदायत दी है। धुंध के समय फाग लाइट, डिपर यूज करने की सलाह दी है साथ ही सीमित स्पीड में वाहन चलाने के निर्देश जारी किए हैं।

chat bot
आपका साथी