हिसार में दस दिन बाद भी नहीं सुलझी ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी, चाकुओं से गोद कर दी थी हत्‍या

हिसार के मॉडल टाउन एक्सटेंशन एरिया में 8 जनवरी को 35 वर्षीय विपुल की अपने ही घर में चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी। मॉडल टाउन एक्सटेंशन में जागृति स्कूल के सामने विपुल का घर स्थित है। वहीं पर घटना को अंजाम दिया गया था।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 01:48 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 01:48 PM (IST)
हिसार में दस दिन बाद भी नहीं सुलझी ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी, चाकुओं से गोद कर दी थी हत्‍या
विपुल घर में घुसा तो अज्ञात युवक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया था

हिसार, जेएनएन। हिसार के मॉडल टाउन एक्सटेंशन में युवक की दिनदहाड़े हत्या मामले में आरोपित करीब 10 दिन बाद भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने मामले में आसपास गलियों की सीसीटीवी फुटेज निकलवाई है। हालांकि जिस गली में घटना हुई है। उस गली की सीसीटीवी फुटेज पुलिस को नहीं मिल सकी है। जिस मकान में विपुल की हत्या हुई थी। उस मकान के सामने स्कूल के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा है। लेकिन कक्षाएं ना लगने के कारण यह कैमरा भी पिछले कई दिनों से बंद था। जिसके कारण सीसीटीवी फुटेज बरामद नहीं हो पाई। वहीं मामले में पुलिस ने विपुल के ममेरे भाई सिरसा निवासी निर्दोष की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

स्वजनों से पूछताछ बाकी

मामले में पुलिस द्वारा स्वजनों से पूछताछ करना बाकी है। आरोपितों को ढूंढने के लिए पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है। लेकिन इसके बावजूद ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। अर्बन एस्टेट थाना से इंचार्ज प्रहलाद ने बताया कि मामले में मृतक के ससुराल वालों से भी पूछताछ की जाएगी। लेकिन परिवार के सदस्य मौत के सदमें से उबर जाए, उसके बाद ही उनसे पूछताछ कर आरोपित का पता लगाया जाएगा।

यह था मामला -

शहर के मॉडल टाउन एक्सटेंशन एरिया में 8 जनवरी को दोपहर 12 बजे के करीब 35 वर्षीय विपुल की अपने ही घर में चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी। मॉडल टाउन एक्सटेंशन में जागृति स्कूल के सामने विपुल का घर स्थित है। वहीं पर घटना को अंजाम दिया गया था। मामले में मृतक के भाई निर्दोष ने पुलिस को दिए बयान में बताया था कि न्यू मॉडल टाउन एक्सटेंशन विपुल अपने माता- पिता के साथ रहता था। शुक्रवार की दोपहर कोई अज्ञात शख्स उसके घर में घुसा हुआ था। जैसे ही विपुल घर में घुसा तो अज्ञात युवक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया था। जिससे उसकी मौत हो गई थी। युवक की मौत की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा, एएसपी उपासना सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किए गए चाकू को जागृति स्कूल के सामने से झाड़ियों से बरामद किया था।

chat bot
आपका साथी