हिसार कैंट गेट के सामने युवक से बाइक, मोबाइल व पर्स छीने

कैंट गेट पर उसे नवीन जाखड़ नाम का एक युवक मिला। युवक ने कहा कि सीएसडी में सामान नहीं आया है। उसने उसकी बात अनसुनी कर दी और अंदर जाने लगा। इस पर युवक ने उसके साथ गाली-गलौज की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Nov 2020 07:41 AM (IST) Updated:Wed, 18 Nov 2020 07:41 AM (IST)
हिसार कैंट गेट के सामने युवक से बाइक, मोबाइल व पर्स छीने
हिसार कैंट गेट के सामने युवक से बाइक, मोबाइल व पर्स छीने

जागरण संवाददाता, हिसार: हिसार कैंट के गेट पर एक युवक से लूटपाट की बात सामने आई है। मामले में हांसी के गांव सीसर निवासी प्रदीप कुमार ने सदर थाना पुलिस को शिकायत दी है। प्रदीप ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 10.30 बजे के करीब वह पिता के कार्ड पर हिसार कैंट स्थित सीएसडी में सामान लेने गया था। कैंट गेट पर उसे नवीन जाखड़ नाम का एक युवक मिला। युवक ने कहा कि सीएसडी में सामान नहीं आया है। उसने उसकी बात अनसुनी कर दी और अंदर जाने लगा। इस पर युवक ने उसके साथ गाली-गलौज की। उसने विरोध किया तो नवीन ने फोन कर दो साथियों को बुला लिया। तीनों ने मिलकर उससे बाइक, मोबाइल व पर्स छीन लिया। प्रदीप ने बताया कि उसने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को मामले की जानकारी दी थी। पुलिस ने प्रदीप की शिकायत पर दो नामजद सहित चार लोगों के खिलाफ लूटपाट व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

दिनदहाड़े मोटरसाइकल सवार 2 युवकों ने 40 हजार छीने

संस, उकलाना मंडी : दिनदहाड़े उकलाना मंडी में मोटरसाइकल सवार दो अज्ञात युवकों ने एक व्यक्ति से 40 हजार रुपये छीन लिए। उकलाना के मॉडल टाउन निवासी सतबीर सिंह ने बताया कि वह मंगलवार को 40 हजार रुपये देने के लिए अपरोच रोड स्थित अपने भाई हेमचंद्र की दुकान पर गया था। दोपहर में करीब साढ़े 12 बजे जब वह अपरोच रोड पर पहुंचा तो बाइक सवार दो युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया। एक युवक ने हेलमेट पहना हुआ था, जबकि दूसरे ने मुंह पर मास्क लगा रखा था। उसके रुकते ही युवक ने जेब में रखे 40 हजार रुपये छीन लिए और फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी