Bahadurgarh Crime: बहादुरगढ़ में इस रंजिश के चलते हुई पूर्व सरपंच की हत्या, जानें पूरा मामला

खुलासा बहादुरगढ़ पुलिस द्वारा जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाए गए काला गिरोह के सदस्य भूपेंद्र उर्फ भूप्पी ने किया है। वह बहादुरगढ़ के ही जसौरखेड़ी गांव का रहने वाला है। सदर थाना पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए एक दिन के रिमांड पर लिया है।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 11:50 AM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 11:50 AM (IST)
Bahadurgarh Crime: बहादुरगढ़ में इस रंजिश के चलते हुई पूर्व सरपंच की हत्या, जानें पूरा मामला
बहादुरगढ़ के नूना माजरा गांव के पूर्व सरपंच सुरेंद्र उर्फ गुल्लर की हत्या गैंगवार का नतीजा थी।

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़। बहादुरगढ़ के नूना माजरा गांव के पूर्व सरपंच सुरेंद्र उर्फ गुल्लर की हत्या गैंगवार का नतीजा थी। वर्ष 2017 में झज्जर अदालत के बाहर आसौदा के राजीव उर्फ काला की हत्या हुई थी। उसी का बदला देने के लिए सुरेंद्र को गोलियाें से भूना गया था।

ये था पूरा मामला

यह खुलासा बहादुरगढ़ पुलिस द्वारा जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाए गए काला गिरोह के सदस्य भूपेंद्र उर्फ भूप्पी ने किया है। वह बहादुरगढ़ के ही जसौरखेड़ी गांव का रहने वाला है। सदर थाना पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए एक दिन के रिमांड पर लिया है। सदर थाना बहादुरगढ़ प्रभारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि 20 अगस्त 2021 को गांव नूना माजरा के एरिया में स्थित वर्कशाप में पूर्व सरपंच सुरेंद्र उर्फ गुल्लर की हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया गया था।

हत्या की साजिश में शामिल एक आरोपित को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया गया

इस संबंध में एसपी झज्जर राजेश दुग्गल द्वारा मामले को जल्द सुलझाने और आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए थे। इस पर थाना में तैनात उपनिरीक्षक कर्मवीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम द्वारा मामले की गहनता से छानबीन करते आरोपित भूपेंद्र को दिल्ली की तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर अदालत में पेश किया गया। अदालत से उसे पूछताछ के लिए एक दिन के रिमांड पर लिया गया।

पूर्व सरपंच की हत्या मामले में शामिल अन्य आरोपितों को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। 

आरोपित भूपेंद्र आपराधिक गिरोह का सदस्य है। उसके खिलाफ संगीन किस्म के अनेक आपराधिक मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपी से हत्या की उपरोक्त वारदात के संबंध में विस्तृत पूछताछ की जाएगी। थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या की वारदात में शामिल अन्य आरोपितों को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। उनकी तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी