5-5 हजार के कटे चालान तो जेसी से मिले व्यापारी, चालान माफी की लगाई गुहार

जागरण संवाददाता हिसार लोहा मंडी व राजगुरु मार्केट में अतिक्रमण करने वाले व्यापारियों क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Feb 2021 07:12 AM (IST) Updated:Thu, 11 Feb 2021 07:12 AM (IST)
5-5 हजार के कटे चालान तो जेसी से मिले व्यापारी, चालान माफी की लगाई गुहार
5-5 हजार के कटे चालान तो जेसी से मिले व्यापारी, चालान माफी की लगाई गुहार

जागरण संवाददाता, हिसार : लोहा मंडी व राजगुरु मार्केट में अतिक्रमण करने वाले व्यापारियों के 5-5 हजार रुपये के चालान कटे तो व्यापारी बैकफुट पर आ गए। बुधवार को दोनों ही मार्केट के व्यापारी एकजुट होकर ज्वाइंट कमिश्नर (जेसी) बेलिना के पास मिलने पहुंचे। उन्होंने नगर निगम की ओर से अतिक्रमण करने वालों के काटे जा रहे 5-5 हजार रुपये की राशि बहुत अधिक होने की बात कहते हुए काटे गए चालान की राशि कम व माफ करने से लेकर नए चालान नहीं काटे जाने की मांग की। ज्वाइंट कमिश्नर ने व्यापारियों की बात सुनी उनसे अतिक्रमण नहीं करने का आग्रह किया। इस पर व्यापारियों ने कहा कि उन्हें समय दिया जाए वे अपने स्तर पर अतिक्रमण हटाने को तैयार है। जेसी ने मौखिक तौर पर व्यापारियों को अतिक्रमण हटाने के लिए समय देने से इनका करते हुए कहा कि मुझे बाजार अतिक्रमण मुक्त चाहिए अतिक्रमण करने वालों पर कार्रवाई होगी। उधर बुधवार को नगर निगम की टीम ने शहर में अतिक्रमण के चालान काटने की कार्रवाई नहीं की।

-----------

कई बाजारों व मुख्य सड़कों का नगर निगम टीम ने किया निरीक्षण

नगर निगम की तहबाजारी टीम ने बुधवार को अतिक्रमण करने वालों चालान करने की कार्रवाई नहीं की। हालात कि तहबाजारी टीम राजगढ़रोड़, नई सब्जीमंडी, मिलगेट क्षेत्र, पुरानी सब्जीमंडी चौक से पुरानी सब्जीमंडी क्षेत्र तक तहबाजारी टीम ने निरीक्षण किया। इस दौरान अतिक्रमण करने वालों का कुछ सामान भी जब्त किया।

-----------------

व्यापारियों से मेरी अपील है कि वे अतिक्रमण न करे। अतिक्रमण करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। नगर निगम टीम उनके चालान करेंगी।

- बेलिना, ज्वाइंट कमिश्नर, नगर निगम हिसार।

chat bot
आपका साथी