अब जल्द पूरा हो सकता है हासी को जिला बनाने का सपना

संवाद सहयोगी, हांसी : सरकार द्वारा दादरी को जिला बनाने के बाद इतिहास की धरोहर समेटे हासी के जिला बनन

By Edited By: Publish:Wed, 26 Oct 2016 01:01 AM (IST) Updated:Wed, 26 Oct 2016 01:01 AM (IST)
अब जल्द पूरा हो सकता है हासी को जिला बनाने का सपना

संवाद सहयोगी, हांसी : सरकार द्वारा दादरी को जिला बनाने के बाद इतिहास की धरोहर समेटे हासी के जिला बनने की बाट जोह रहे उपमंडल के लोगों को अब आशा की किरण दिखाई पड़ी है। 12 नवंबर को हांसी में आयोजित बाबा बंदा बहादुर सिंह सिक्ख सम्प्रदाय के वार्षिक दीवान में पहुंच रहे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की इसी दिन हासी की अनाज मंडी में विकास रैली की घोषणा कर दी गई है। तय किये गए कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री 12 नवंबर को दोपहर 3 बजे रैली को संबोधित करेंगे। इस आशय की घोषणा पूर्व मंत्री एवं भाजपा बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष प्रो. छत्रपाल ने स्थानीय विश्रामगृह में मंगलवार को पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते हुए की।

प्रो. छत्रपाल ने बताया कि औपचारिक रूप से इस रैली का संयोजक उन्हे बनाया गया है, लेकिन वो पूरे हलका वासियों को रैली का संयोजक मानते है। संभावित रैली की घोषणा के बाद हासी को जिला बनाने की उमंग बलवक्ति हो गई है। उन्होंने कहा कि विकास के क्षेत्र में पिछड़े हासी हलके में विकास करवाने व हासी उपमंडल को जिला बनाने की माग मुख्यमंत्री के समक्ष रैली में रखी जाएगी। उन्होंने सासद दुष्यंत चौटाला व विधायक कुलदीप बिश्नोई द्वारा हासी को जिला बनाने के विरोध में दिये गए बयान पर प्रो. छत्रपाल सिंह ने कहा कि विपक्षी नेताओं को जनता की भावनाओं के साथ चलना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान से इन नेताओं को कोई लाभ नहीं होने वाला।

इस अवसर पर मंडल प्रधान प्रवीण बंसल, विजय ठकराल, धर्मवीर रतेरिया, रामअवतार शर्मा सहित अनेक भाजपा कार्यकत्र्ता उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी