व्यापार केंद्र मार्केट में अतिक्रमण हटाने के लिए जारी की सार्वजनिक सूचना

टाउन एंड कंट्री प्लानिग के एन्फोर्समेंट कार्यालय की तरफ से सुशांत लोक एक स्थित सी-ब्लाक व्यापार केंद्र मार्केट से अतिक्रमण हटाने के लिए मार्केट में सार्वजनिक सूचना के नोटिस चस्पा कर दिए गए है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Aug 2022 08:15 PM (IST) Updated:Wed, 10 Aug 2022 08:15 PM (IST)
व्यापार केंद्र मार्केट में अतिक्रमण हटाने 
के लिए जारी की सार्वजनिक सूचना
व्यापार केंद्र मार्केट में अतिक्रमण हटाने के लिए जारी की सार्वजनिक सूचना

संवाद सहयोगी, नया गुरुग्राम: टाउन एंड कंट्री प्लानिग के एन्फोर्समेंट कार्यालय की तरफ से सुशांत लोक एक स्थित सी-ब्लाक व्यापार केंद्र मार्केट से अतिक्रमण हटाने के लिए मार्केट में सार्वजनिक सूचना के नोटिस चस्पा कर दिए गए हैं। अब विभाग जल्द ही यहां पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चला सकता है।

व्यापार केंद्र मार्केट में बार-बार अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाने के बाद भी कारीडोर, मार्केट कामन एरिया परिसर, दुकानों के आगे विभिन्न प्रकार से अतिक्रमण किया हुआ है। बाहर के पार्किंग कामन एरिया में अलवर स्वीट्स, चौधरी स्वीट्स समेत अन्य दुकानदारों ने बाहर तक स्टाल लगाकर कब्जे किए हुए है। वहीं कोरीडोर में भी लोगों के पैदल चलने तक के लिए जगह नहीं है। अधिकांश दुकानदारों ने दुकानों के आगे बाहर सामान रखा हुआ है या फिर टेबल लगाकर सामान बेचा जा रहा है। मार्केट में पहले भी कई बार अतिक्रमण अभियान चलाए जा चुके है लेकिन इसके बाद भी दुकानदार अतिक्रमण करने से बच नहीं कर रहे है। यह अंतिम चेतावनी है कि इसके बाद एन्फोर्समेंट टीम बिना नोटिस के मार्केट में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाएगी और किसी भी प्रकार के नुकसान के लिए दुकानदार स्वयं जिम्मेदार होंगे।

अमित मधोलिया, डीटीपीई, टाउन प्लानिग

chat bot
आपका साथी