सरकार हर गांव में बनाए अखाड़े : वशिष्ठ

बेहरामपुर बनी धाम मंदिर में मेला पर कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें करीब 150 पहलवानों ने हिस्सा लिया। कुश्ती प्रतियोगिता में नव जन चेतना मंच के संयोजक वशिष्ठ कुमार गोयल ने मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचकर पहलवानों का हौंसला बढ़ाया। दंगल में पहला पुरस्कार 51 हजार, दूसरा 31 हजार और तीसरा 11 हजार रुपये था। गोयल ने कहा कि कुश्ती जैसे प्रचीन खेल को भी बढ़ावा देने के लिए दंगल ज्यादा आयोजित होने चाहिए और वो कुश्ती को बढ़ावा देने के लिए हरियाणा सरकार से हर गांव में अखाड़ा बनाने की मांग करते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Nov 2018 06:05 PM (IST) Updated:Sun, 11 Nov 2018 06:54 PM (IST)
सरकार हर गांव में बनाए अखाड़े : वशिष्ठ
सरकार हर गांव में बनाए अखाड़े : वशिष्ठ

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : बेहरामपुर बनी धाम मंदिर में मेला पर कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें करीब 150 पहलवानों ने हिस्सा लिया। कुश्ती प्रतियोगिता में नव जन चेतना मंच के संयोजक वशिष्ठ कुमार गोयल ने मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचकर पहलवानों का हौसला बढ़ाया। दंगल में पहला पुरस्कार 51 हजार, दूसरा 31 हजार और तीसरा 11 हजार रुपये था।

गोयल ने कहा कि कुश्ती जैसे प्राचीन खेल को भी बढ़ावा देने के लिए दंगल ज्यादा आयोजित होने चाहिए और वो कुश्ती को बढ़ावा देने के लिए हरियाणा सरकार से हर गांव में अखाड़ा बनाने की मांग करते हैं। इस मौके पर गांव वालों ने गोयल को पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष समय ¨सह भाटी, महेश सरपंच, देव भाटी, पूर्व सरपंच छजमल, घासी पहलवान, मीर पहलवान घाटा, रमेश भाटी, सुभाष भाटी, विजेन्द्र भाटी, ज्ञानी भाटी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी