अलग-अलग इलाकों में लूट की दो वारदात

शहर में बदमाश बेखौफ होते जा रहे हैं। इसका प्रमाण है कि दो दिनों के भीतर इलाकों में लूट की दो वारदात होना।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Sep 2020 09:02 PM (IST) Updated:Fri, 18 Sep 2020 05:16 AM (IST)
अलग-अलग इलाकों में लूट की दो वारदात
अलग-अलग इलाकों में लूट की दो वारदात

जासं, गुरुग्राम: शहर में बदमाश बेखौफ होते जा रहे हैं। इसका प्रमाण है कि दो दिनों के भीतर इलाकों में लूट की दो वारदात होना। सेक्टर-29 थाना इलाके में सवारी के साथ जबकि सेक्टर-10 थाना इलाके में एक गैस एजेंसी के कर्मचारी के साथ लूट की वारदात हुई।

दिल्ली निवासी प्रकाश गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में काम करते हैं। बुधवार दोपहर वह इफको चौक पर सेक्टर-10 स्थित सरकारी अस्पताल में जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे। उसी दौरान एक कैब पहुंची। उसमें चार युवक पहले से बैठे थे। चालक उन्हें लिफ्ट देते हुए बोला कि वह पहुंचा देगा। कुछ ही दूर आगे जाने पर कैब में बैठे युवकों ने उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए 30 हजार रुपये ले लिए और उतार दिया। शिकायत के आधार पर सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

दूसरी वारदात द्वारका एक्सप्रेस-वे पर हुई। राजस्थान के भरतपुर जिले के गांव असतावन निवासी देशराज ओम साईं इंडन गैस एजेंसी के टेंपों चालक हैं। बृहस्पतिवार सुबह वह वजीरपुर स्थित गोदाम से सिलेंडर व 95 हजार रुपये लेकर सेक्टर-9 एजेंसी के कार्यालय में जा रहे थे। द्वारका एक्सप्रेस-वे पर पहुंचते ही एक कार सामने आ गई। उसमें से दो युवक उतरे। जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक उन्होंने जान से माने की धमकी देते हुए पैसे छीन लिए। शिकायत के आधार पर सेक्टर-10ए थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि आरोपितों की पहचान की जा रही है।

chat bot
आपका साथी