कार की टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत

खांडसा रोड के माता चौक पर तेज गति से आ रही वैगनआर कार ने आगे जा रही स्कूटी को टक्कर मार दी। शनिवार रात करीब सवा ग्यारह बजे हुए हादसे में स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 07:58 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:15 AM (IST)
कार की टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत
कार की टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: खांडसा रोड के माता चौक पर तेज गति से आ रही वैगनआर कार ने आगे जा रही स्कूटी को टक्कर मार दी। शनिवार रात करीब सवा ग्यारह बजे हुए हादसे में स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक वाहन लेकर फरार हो गया। पुलिस को घटनास्थल से कार की नंबर प्लेट मिली। उसके आधार पर कार मालिक का पता लगाकर देर शाम चालक को गिरफ्तार कर लिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि कार चालक तेज गति से कार चला रहा था। शिवाजी नगर थाने में युवक के बड़े भाई की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।

मौत का शिकार हुए देवेंद्र गांधी ने खांडसा रोड पर अपना फोटो स्टूडियो खोल रखा था। वह रात करीब 11 बजे स्टूडियो बंद कर प्रतापनगर स्थित अपने घर के लिए स्कूटी से निकले थे। माता चौक के पास कार की टक्कर से वह स्कूटी से उछलकर सड़क पर गिर पड़े। गिरने से उनका हेलमेट भी खुल गया, जिससे सिर में गंभीर चोट लगी। लोगों ने घटना की सूचना उनकी पत्नी को मोबाइल नंबर पर दी तो देवेंद्र के बड़े भाई मनीष गांधी मौके पर पहुंचे और भाई को मरणासन्न हालत में लेकर मेदांता पहुंचे। डाक्टर ने देखते ही देवेंद्र को मृत घोषित कर दिया।

देवेंद्र ने घर के लिए चलने से पहले ही पत्नी को फोन कर बताया था कि वह दस मिनट में घर आ जाएंगे। जांच अधिकारी एएसआइ जय भगवान ने बताया नंबर प्लेट के आधार पुलिस ने कार मालिक का पता लगा रविवार देर शाम कार चालक सजन सिंह को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित चालक गांव झांझरौला का रहने वाला है।

chat bot
आपका साथी