शारीरिक दूरी व लॉकडाउन का सही से पालन करने की अपील

जागरण संवाददाता नूंह कोरोना के चलते सोमवार को जिले के दौरे पर रहीं हरियाणा रेडक्रास सोसाइटी की वाइस चेयरपर्सन सुषमा गुप्ता। उन्होंने बैठक फिजिकल डिस्टेंस पर जहां जोर दिया वहीं लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन करने की अपील भी की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Apr 2020 07:12 PM (IST) Updated:Mon, 06 Apr 2020 07:12 PM (IST)
शारीरिक दूरी व लॉकडाउन का सही से पालन करने की अपील
शारीरिक दूरी व लॉकडाउन का सही से पालन करने की अपील

फोटो: 06 एमडब्ल्यूटी, 05 जेपीजी।

- हरियाणा रेडक्रॉस सोसाइटी की वाइस चेयरपर्सन ने किया जिले के दौरा

जागरण संवाददाता, नूंह : कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के रोज नए-नए मामले सामने आने के बाद सोमवार को हरियाणा रेडक्रास सोसाइटी की वाइस चेयरपर्सन सुषमा गुप्ता ने जिले का दौरा किया। सामाजिक और धार्मिक संगठनों के के अलावा गणमान्य व्यक्तियों के साथ बैठक भी की। इस दौरान उन्होंने लोगों से शारीरिक दूरी और लॉकडाउन का सही से पालन करने की अपील की।

इसकी जानकारी देते हुए रेडक्रास के सहायक सचिव बिजेन्द्र सिंह सोरोत ने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर भारतीय रेडक्रास समिति व हरियाणा राज्य शाखा की ओर से जिला रेडक्रास सोसायटी को कोरोना संक्रमण अवरोधी सहायक सामग्री भेट की गई। जरुरत पड़ने पर और भी जरुरी सामग्री मुहैया कराने की बात कही गई। इस दौरान मौके पर बीरपाल, मीना कुमारी, गंगादान, रविन्द्र शर्मा, वसीम खान, हेमराज डागर आजीवन सदस्य एवं नरेन्द्र पटेल, थान सिंह कश्यप, दीपक, गुलशन सतीजा, पंकज, मुनेश कुमार, हरिपाल कुंडू उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी