घटिया निर्माण और मरम्मत नहीं करने पर रहेजा डेवलपर्स के खिलाफ मामला दर्ज

रहेजा वेदांता सोसायटी में डीटीपी प्लानिग द्वारा मरम्मत कार्यो और लंबित चल रहे मुद्दों के समाधान के निर्देश के बावजूद समय-सीमा में काम न किए जाने पर डीटीपी प्लानिग की शिकायत पर राजेन्द्रा पार्क थाने में रहेजा डेवलपर्स के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 08:55 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 08:56 PM (IST)
घटिया निर्माण और मरम्मत नहीं करने पर  रहेजा डेवलपर्स के खिलाफ मामला दर्ज
घटिया निर्माण और मरम्मत नहीं करने पर रहेजा डेवलपर्स के खिलाफ मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, नया गुरुग्राम: सेक्टर-108 स्थित रहेजा डेवलपर्स द्वारा विकसित की गई रहेजा वेदांता सोसायटी में डीटीपी प्लानिग द्वारा मरम्मत कार्यो और लंबित चल रहे मुद्दों के समाधान के निर्देश के बावजूद समय-सीमा में काम न किए जाने पर डीटीपी प्लानिग की शिकायत पर राजेन्द्रा पार्क थाने में रहेजा डेवलपर्स के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि रहेजा वेदांता सोसायटी की आरडब्ल्यूए द्वारा लगातार सोसायटी की समस्याओं को लेकर डीटीपी प्लानिग व अन्य विभागों को शिकायत दर्ज कराई जा रही थी लेकिन बिल्डर प्रबंधन द्वारा समस्याओं के समाधान पर कोई गंभीरता नहीं दिखाई गई। डीटीपी प्लानिग द्वारा बिल्डर प्रबंधन को कई बार नोटिस भी जारी किए गए लेकिन प्रबंधन की तरफ से कोई संतोषजक जवाब नहीं दिया गया।

डीटीपी प्लानिग संजय कुमार का कहना है कि बिल्डर को कई बार नोटिस दिए गए लेकिन उसके बाद भी सोसायटी में मरम्मत के कार्य समय-सीमा में नहीं हुए। जो जवाब विभाग को दिए वह भी संतोषजनक नहीं थे। महानिदेशक नगर योजनाकार विभाग को भी एफआइआर दर्ज कराने के संबंध में सिफारिशें भेज दी गई थी। साथ ही राजेन्द्र पार्क थाने को मामला दर्ज करने के लिए पत्र लिख गया था। बुधवार को राजेन्द्र पार्क थाने में रहेजा डेवलपर्स के खिलाफ अर्बन एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। बिल्डर पक्ष के लिए भी प्रबंधन को संपर्क किया गया लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

chat bot
आपका साथी