मानेसर के लोगों ने की लंबा फ्लाईओवर बनाने की मांग

जागरण संवाददाता, मानेसर : दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित आइएमटी चौक पर ग्रामीणों ने लंबा फ्लाईओवर बनान

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Feb 2017 07:34 PM (IST) Updated:Thu, 23 Feb 2017 07:34 PM (IST)
मानेसर के लोगों ने की लंबा फ्लाईओवर बनाने की मांग
मानेसर के लोगों ने की लंबा फ्लाईओवर बनाने की मांग

जागरण संवाददाता, मानेसर : दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित आइएमटी चौक पर ग्रामीणों ने लंबा फ्लाईओवर बनाने की मांग की है। मानेसर गांव के लोगों ने केंद्रीय भूतल एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, राज्यपाल कप्तान ¨सह सोलंकी, सांसद और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत और पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर को पत्र लिखकर एनएसजी कैंप तक फ्लाईओवर बनाने की मांग की है। आसपास के गांवों और सेक्टर एक के लोगों ने इस फ्लाईओवर के काम में तेजी लाने और इसे एनएसजी कैंप तक बनाने की मांग की है।

क्षेत्र के लोगों का कहना है कि यह फ्लाईओवर एनएसजी कैंप तक बनाया जाना चाहिए। इससे गांव को दो भागों में बांटने वाले दिल्ली-जयपुर हाईवे से गुजरने वाले वाहन चालकों को भी परेशान नहीं होना पड़ेगा और गांव के लोगों का डर भी खत्म हो जाएगा।

आइएमटी चौक पर बन रहे फ्लाईओवर को गांव के बीच में उतारने की बजाय एनएसजी कैंप तक बनाया जाना चाहिए। इससे गांव के लोगों को हादसों का डर कम हो जाएगा।

- सुरेंद्र यादव

फ्लाईओवर का निर्माण कार्य शुरू तो किया लेकिन अब फिर से रोक दिया गया है। मंत्री से इस फ्लाईओवर को गांव से बाहर तक बनाने की मांग की गई है। मंत्री ने भी आश्वासन दिया है।

- सतीश डाबौदा

फ्लाईओवर को पिछले 3 सालों से लंबा बनाने की मांग चल रही है लेकिन अभी तक इस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया है। एनएसजी कैंप तक बनाया जाने से लोगों को भयमुक्त माहौल मिल सकेगा।

- विक्रम यादव

chat bot
आपका साथी