सोहना नप ईओ सहित 45 लोग आए संक्रमण की चपेट में

दूसरे लॉकडाउन के बाद सोहना क्षेत्र में जहां कोरोना संक्रमण कम हुआ था वहीं अनलॉक-वन के अंतिम दिनों में यहां पर कोरोना के मरीज बढ़ गए हैं। नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी नागरिक अस्पताल के दो चिकित्सक व पांच कर्मचारी कई व्यापारी सहित 45 लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 05:07 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 05:07 PM (IST)
सोहना नप ईओ सहित 45 लोग 
आए संक्रमण की चपेट में
सोहना नप ईओ सहित 45 लोग आए संक्रमण की चपेट में

संवाद सहयोगी, सोहना: लॉकडाउन-टू के बाद सोहना क्षेत्र में जहां कोरोना संक्रमण कम हुआ था, वहीं अनलॉक-वन के अंतिम दिनों में यहां कोरोना के मरीज बढ़ गए हैं। नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी (ईओ), नागरिक अस्पताल के दो डॉक्टर व पांच कर्मचारी, कई व्यापारी सहित 45 लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सभी होम आइसोलेशन में हैं। उनसे संपर्क में रहने वाले लोगों के भी सैंपल लिए जा रहे हैं।

बुधवार को यहां के नागरिक अस्पताल में बच्चे को जन्म देने वाली महिला का सैंपल भी पॉजिटिव आया, जिसके बाद इलाज कर रहे स्टाफ के सैंपल लिए गए। वहीं अस्पताल परिसर को सैनिटाइज किया गया। नागरिक अस्पताल के प्रभारी डॉ. नवल किशोर ने कहा लोग शारीरिक दूरी बना कर रखें । दुकानदार भी अपनी दुकान को सैनिटाइज कराएं। कोरोना के लिए रैपिड टेस्ट किए जा रहे हैं। वहीं व्यापार मंडल के प्रधान मनोज बजरंगी ने कहा कि फिलहाल व्यापारियों से सावधानी बरतने की अपील की जा रही है। व्यापार मंडल संघ व्यापारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए बाजार बंद करने का भी निर्णय ले सकता है।

chat bot
आपका साथी