लॉ कॉलेज में शुरू हुईं ऑनलाइन कक्षाएं

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (मदवि) के सेंटर फॉर प्रोफेशनल एंड एलाइड स्टडीज (लॉ कॉलेज) में लॉ एवं प्रबंधन विभाग की प्रथम वर्ष की कक्षाओं को छोड़कर बाकी सभी वर्षों की ऑनलाइन कक्षाएं मंगलवार से शुरू हो गई हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 06:41 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 06:41 PM (IST)
लॉ कॉलेज में शुरू हुईं ऑनलाइन कक्षाएं
लॉ कॉलेज में शुरू हुईं ऑनलाइन कक्षाएं

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (मदवि) के सेंटर फॉर प्रोफेशनल एंड एलाइड स्टडीज (लॉ कॉलेज) में लॉ एवं प्रबंधन विभाग की प्रथम वर्ष की कक्षाओं को छोड़कर बाकी सभी वर्षों की ऑनलाइन कक्षाएं मंगलवार से शुरू हो गई हैं।

विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने ऑनलाइन कक्षाओं के प्रारंभ होने पर विद्यार्थियों व प्राध्यापकों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि कक्षाओं की बेहतरी की दिशा में विवि प्रशासन योजनाबद्ध तरीके से कार्यरत है। अभी अगस्त और सितंबर माह भी में विवि द्वारा ऑनलाइन कक्षाएं संचालित की जाएंगी जिसके बाद केंद्र सरकार तथा राज्य सरकार के निर्देशानुसार ऑनलाइन कक्षाओं को आगे बढ़ाने या फिर विवि परिसर में कक्षाएं प्रारंभ लेने संबंधित फैसला लिया जाएगा।

लॉ कॉलेज की निदेशक प्रो. संतोष नांदल ने बताया कि प्रतिदिन तीन घंटे ऑनलाइन कक्षाएं लगाई जाएंगी। इसमें 45  मिनट के चार लेक्चर होंगे। विवि प्रशासन के नियमानुसार ऑनलाइन कक्षाओं की रिकॉर्डिंग कर विद्यार्थियों को उपलब्ध कराई जाएंगी। मंगलवार से शुरू हुई ऑनलाइन कक्षाओं में 75 प्रतिशत से अधिक विद्यार्थी शामिल हुए।

chat bot
आपका साथी