Gurugram News: पीट-पीटकर युवक को किया अधमरा, इलाज के दौरान हुई मौत

झाड़सा के पास बाइक के साथ पैदल पेट्रोल पंप की तरफ बढ़े रहे दो युवक पर स्कूटी पर सवार दो युवकों ने हमला कर दिया। इसमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 15 Sep 2020 07:01 PM (IST) Updated:Tue, 15 Sep 2020 07:01 PM (IST)
Gurugram News: पीट-पीटकर युवक को किया अधमरा, इलाज के दौरान हुई मौत
Gurugram News: पीट-पीटकर युवक को किया अधमरा, इलाज के दौरान हुई मौत

गुरुग्राम (आदित्य राज)। दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर झाड़सा चौक के नजदीक स्कूटी सवार दो युवकों ने बाइक सवार दो युवकों के ऊपर सोमवार देर रात हमला कर दिया। हमला हाेते ही एक युवक भागने में सफल रहा जबकि एक भाग नहीं सका। उसे स्कूटी सवार युवकों ने लात-घुसों से इतना मारा कि वह अधमरा हो गया। उसे नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान मंगलवार को उसने दम तोड़ दिया। उसके गुप्तांग के ऊपर भी हमला किया गया था। सेक्टर-40 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

मूल रूप से महेंद्रगढ़ जिले के गांव भड़फ निवासी 28 वर्षीय पंकज किसी निजी कंपनी में नौकरी करने के उद्देश्य से कुछ दिन पहले गुरुग्राम पहुंचा था। वह राजीव नगर में किराये पर रह रहे अपने गांव निवासी अजय के साथ रह रहा था। सोमवार देर रात दोनों बाइक से किसी से मिलने जा रहे थे। झाड़सा चौक के नजदीक पहुंचते ही बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया था।

बाइक के साथ पैदल पेट्रोल पंप की तरफ दोनों बढ़े ही थे कि स्कूटी पर सवार दो युवक सामने आ गए। जब तक अजय एवं पंकज कुछ समझते तब तक स्कूटी सवार युवकों ने मार-पिटाई शुरू कर दी। डर से अजय मौके से भागकर आसपास कहीं छिप गया। पंकज आरोपितों के चंगुल से नहीं निकल सका। आरोपित उसे तब तक पीटते रहे जब तक कि वह अधमरा होकर गिर नहीं गया। जब स्कूटी सवार चले गए फिर अजय आया और पंकज को अस्पताल ले गया। काफी चोट लगने की वजह से उसकी मौत हो गई। अजय के बयान पर सेक्टर-40 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

चाचा वीरेंद्र सिंह ने बताया कि पता नहीं किस बात को लेकर लड़ाई हुई थी। पंकज तो नौकरी करने के लिए गुरुग्राम आया था। उम्मीद थी कि बेहतर करेगा। उसकी अर्थी लेकर जाना पड़ रहा है, इससे अधिक दुख क्या होगा। पुलिस मामले की बारीकी से जांच करे। सच्चाई सामने लाकर आरोपितों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करे।

गुरुग्राम के सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल नेे बताया कि प्रारंभिक जांच के मुताबिक आपस में मारपीट का मामला है। सेक्टर-31 क्राइम ब्रांच को भी जांच में लगा दिया गया है। नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपितों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही पूरी सच्चाई सामने लाई जाएगी।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी