Gurugram : अस्पताल के ICU में भर्ती युवती से दुष्कर्म, गंभीर हालत में वेंटिलेटर पर है

युवती को 6 दिन से वेंटिलेटर पर रखा गया था। युवती के पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी के होश में आने पर जब वे उससे मिलने गए तो उसने इशारे से यौन उत्पीड़न किए जाने की बात बताई।

By JP YadavEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 02:08 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 02:08 PM (IST)
Gurugram : अस्पताल के ICU में भर्ती युवती से दुष्कर्म, गंभीर हालत में वेंटिलेटर पर है
गुरुग्राम के नामी अस्पताल में युवती से दरिंदगी।

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम शहर के नामी अस्पताल में आइसीयू में भर्ती युवती से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिस समय युवती के साथ दरिंदगी हुई वह आइसीयू में गंभीर हालत में वेंटिलेटर पर थी और अब भी है। सूचना पर गुरुग्राम पुलिस ने पीड़ित युवती के पिता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने जांच के लिए अस्पताल प्रबंधन से सीसीटीवी फुटेज मांगे हैं। सीसीटीवी फुटेज देखकर पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी में जुट गई है। युवती फिलहाल बोलने की स्थिति में नहीं है, उसने इशारों से अपने पिता को अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया, जिसके बाद पिता के होश उड़ गए।

जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले की की एक युवती को सांस लेने में दिक्कत होने पर गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। युवती को 6 दिन से वेंटिलेटर पर रखा गया था। युवती के पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी के होश में आने पर जब वे उससे मिलने गए तो उसने इशारे से यौन उत्पीड़न किए जाने की बात बताई। युवती के पिता ने बेटी का परीक्षण सरकारी अस्पताल के डाक्टरों से कराने की बात कही है।

वहीं, सुशांत लोक पुलिस ने युवती के पिता की शिकायत पर आरोपित विकास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सुशांतलोक थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विजेंद्र सिंह ने बताया की युवती के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आरोपित अस्पताल का कर्मचारी है या नहीं?

पुलिस मामला दर्ज करने के बाद युवती के बयान लेने के लिए अस्पताल गई थी। डाक्टरों ने अभी युवती को बयान देने की स्थिति में नहीं बताया। मामले की गंभीरता से जांच करने के लिए अस्पताल प्रबंधन से सीसीटीवी फुटेज मांगी गई है। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद ही जांच आगे बढ़ पाएगी। वहीं अस्पताल प्रबंधन की ओर से कहा गया कि हमने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध करा दिए हैं।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी