Bhondsi Jail जेल डिप्टी सुपरिटेंडेंट धर्मबीर चौटाला का बेटा रवि चौटाला भी गिरफ्तार

गुरुग्राम पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए रवि चौटाल को सिरसा जिले से गिरफ्तार किया है।

By JP YadavEdited By: Publish:Sat, 01 Aug 2020 11:05 AM (IST) Updated:Sat, 01 Aug 2020 11:25 AM (IST)
Bhondsi Jail जेल डिप्टी सुपरिटेंडेंट धर्मबीर चौटाला का बेटा रवि चौटाला भी गिरफ्तार
Bhondsi Jail जेल डिप्टी सुपरिटेंडेंट धर्मबीर चौटाला का बेटा रवि चौटाला भी गिरफ्तार

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। गुरुग्राम पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भोंडसी जेल के जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट धर्मवीर चौटाला की गिरफ्तारी के बाद अब उसके बेटे रवि चौटाला को गिरफ्तार कर लिया है। सीआइए-39 की टीम ने रवि चौटाला को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि रवि चौटाला की गिरफ्तारी हरियाणा के सिरसा जिले से हुई है, हालांकि पुलिस की ओर से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। रवि चौटाला पर जेल को उड़ाने और जवानों को मारने की धमकी देने का आरोप है। पिछले दिनों राष्ट्रीय सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए रवि चौटाला के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद अब गिरफ्तारी की यह कार्रवाई की गई है।

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों एक ऑडियो वायरल हो रहा है। भोंडसी जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट का बेटा रविवार चौटाला इस वायरल ऑडियो में जेल को उड़ाने तक की धमकी दे रहा है। इसी के साथ कई गैंगस्टर के साथ संपर्क होने की बात भी कर रहा है। इस मामले में जेल डिप्टी सुपरिटेंडेंट धर्मबीर को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। 

बता दें कि गुरुग्राम जिले की जेल भोंडसी में कैदियों तक मादक पदार्थ व मोबाइल फोन पहुंचाने की शिकायत मिलने के बाद 23 जुलाई को क्राइम ब्रांच सेक्टर-39 की टीम ने डीसीपी संदीप मलिक के नेतृत्व में डिप्टी सुपरिटेंडेंट के आवास पर छापेमारी की थी, जिसमें घर से चालू हालत में 11 सिम 4जी, 230 ग्राम ड्रग्स बरामद की। पुलिस ने आरोपी डिप्टी सुपरिटेंडेंट धर्मवीर चौटाला व ड्रग्स व सिम डिप्टी सुपरिटेंडेंट तक पहुंचाने वाले एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर किया था। आरोप है कि जेल के अधिकारी समेत कुछ लोग कैदियों तक मोबाइल फोन, सिम कार्ड व ड्रग्स आदि सप्लाई करते हैं। इससे मोटी रकम भी वसूली जाती है। आरोपियों ने बताया था कि एक सिम को कैदियों तक पहुंचाने के लिए वे 20 हजार रुपये लेते थे। 

chat bot
आपका साथी