Gurugram News: गुरुग्राम में चल रही अवैध पार्किंग का भंडाफोड़, छापेमारी में खड़ी मिली 100 से ज्यादा गाड़ियां

Gurugram News गुरुग्राम में सरकारी एजेंसी की जगह पर चल रही अवैध पार्किंग का भंडाफोड़ किया गया है। मुख्यमंत्री उड़नदस्ते तथा हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की टीम की छापेमारी के दौरान मौके पर 100 से अधिक कार खड़ी मिली।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 04 Oct 2022 12:31 PM (IST) Updated:Tue, 04 Oct 2022 12:31 PM (IST)
Gurugram News: गुरुग्राम में चल रही अवैध पार्किंग का भंडाफोड़, छापेमारी में खड़ी मिली 100 से ज्यादा गाड़ियां
Gurugram News: गुरुग्राम में चल रही अवैध पार्किंग का भंडाफोड़ (File Photo)

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। मुख्यमंत्री उड़नदस्ते तथा हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (Haryana Urban Development Authority) की संयुक्त टीम ने एचएसवीपी की जगह पर चल रही अवैध पार्किंग का भंडाफोड़ किया है। अवैध पार्किंग सेक्टर 48 स्थित आइआरआइएस टेक्नोलोजी पार्क के पास खली जगह पर चल रही थी।

पार्किंग की रसीद काटने वाले को लिया हिरासत में

मुख्यमंत्री उड़नदस्ता तथा एचएसवीपी ईओ-टू ने अपनी टीम के साथ छापेमारी की तो अवैध पार्किंग में करीब 100 से अधिक कार तथा 80 मोटर साइकिल और स्कूटी खडी मिली। पार्किंग पर रसीद काटते सेक्टर 12 के रहने वाले राकेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि पार्किंग का संचालक गुरुग्राम गांव निवासी जितेंद्र करता है।

पार्किंग के नाम पर काटी गई पर्चियां बरामद

उसने राकेश को 18000 हजार रुपये प्रतिमाह नौकरी पर रखा हुआ है। जांच टीम ने पार्किंग के नाम पर काटी गई पर्चियां तथा रजिस्टर बरामद कर लिया। जिस प्लाट पर पार्किंग चलाई जा रही थी वह राजस्व रिकार्ड में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के नाम पर है। इसके बाद भी कई माह से अवैध पार्किंग संचालित की जा रही थी।

Gurugram News: दिल्ली-गुरुग्राम के लाखों लोगों को मिलेगा न्यू ईयर गिफ्ट, दोनों शहरों के बीच सफर होगा और आसान

मामला सदर थाने में दर्ज कराया गया है। पुलिस यह जांच करगे कि विभागीय अधिकारी या कर्मचारी की शह पर तो नहीं अवैध पार्किंग चलाकर जितेंद्र मोटी कमाई कर रहा था। मुख्यमंत्री उड़नदस्ते कें डीएसपी इंद्रजीत सिंह ने कहा कि आगे भी इस तरह की अवैध पार्किंग का फंडाफोड़ किया जाएगा।कार वालों से 12 घंटे के अस्सी तथा बाइक चालक से 30 रुपये वसूले जा रहे थे।

Gurugram News: दशहरा मेला और दुर्गा पूजा पंडाल में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, 68 फुट ऊंचा पंडाल

chat bot
आपका साथी