एल्विश सांप प्रकरण: पीएफए की याचिका पर आज अदालत में होगी सुनवाई

एल्विश यादव सांप प्रकरण मामले में आज कोर्ट में सुनवाई होगी। पिछली तारिख पर नफे सिंह राठी और सिद्धू मूसेवाला की तरह हमला होने की आशंका पर लंबी तारीख और सुरक्षा के लिए अदालत को पत्र लिखा था। 32 बोर गाने में एल्विश यादव के पास विदेशी मूल के सांप दिखे थे। इसी को लेकर उन्होंने अदालत में याचिका दायर की है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Tiwari Publish:Thu, 28 Mar 2024 09:58 AM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2024 09:58 AM (IST)
एल्विश सांप प्रकरण: पीएफए की याचिका पर आज अदालत में होगी सुनवाई
एल्विश सांप प्रकरण: पीएफए की याचिका पर आज अदालत में होगी सुनवाई

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। यूट्यूबर एल्विश यादव सांप प्रकरण मामले में आज गुरुवार को अदालत में सुनवाई होगी। इस मामले की सुनवाई अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मनोज राणा की अदालत में चल रही है। इस मामले में पांच मार्च को सुनवाई से पहले ही याचिकाकर्ता सौरव गुप्ता ने नफे सिंह राठी और सिद्धू मूसेवाला की तरह हमला होने की आशंका पर लंबी तारीख और सुरक्षा के लिए अदालत को पत्र लिखा था ।

याचिकाकर्ता ने बताया कि पुलिस की तरफ से सुरक्षा देने के लिए फोन आया था। अदालत परिसर में सुरक्षा देने का आश्वासन दिया गया है। आज करीब 11:30 तक याचिकाकर्ता अदालत में आयेंगे। 32 बोर गाने में एल्विश यादव के पास विदेशी मूल के सांप दिखे थे। इसी को लेकर उन्होंने अदालत में याचिका दायर की है।

ये भी पढ़ें- 

Youtuber Elvish Yadav को स्नेक वेनम केस में कोर्ट से मिली जमानत, 50 हजार रुपये के दो मुचलके पर किया रिहा

पिछले साल पुलिस द्वारा नोएडा सेक्टर 51 में सांप तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ करने के बाद गिरफ्तार किए गए पांच लोगों ने पुलिस को बताया कि वे एल्विश यादव द्वारा आयोजित रेव पार्टियों में सांप के जहर की आपूर्ति करते थे। मामला वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम और भारतीय दंड संहिता के प्रावधानों के तहत दर्ज किया गया था।

chat bot
आपका साथी