Gurugram Accident: कार की टक्कर से बाइक सवार कंपनी कर्मी की मौत, ड्यूटी के बाद बाइक से लौट रहा था घर

अलीपुर गांव के पास कार की टक्कर से बाइक सवार दो कम्पनी कर्मी घायल हो गया। उपचार के दौरान रविवार रात एक कर्मचारी की मौत हो गई। सोहना गुरुग्राम रोड पर गांव अलीपुर के पास पीछे से आई कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। वहीं बाइक सवार दोनों घायलों को आसपास के लोगों ने निजी अस्पताल में पहुंचाया।

By Vinay Trivedi Edited By: Abhishek Tiwari Publish:Mon, 18 Mar 2024 11:06 AM (IST) Updated:Mon, 18 Mar 2024 11:06 AM (IST)
Gurugram Accident: कार की टक्कर से बाइक सवार कंपनी कर्मी की मौत, ड्यूटी के बाद बाइक से लौट रहा था घर
Gurugram Accident: कार की टक्कर से बाइक सवार कंपनी कर्मी की मौत

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। भोंडसी थाना क्षेत्र में अलीपुर गांव के पास कार की टक्कर से बाइक सवार दो कम्पनी कर्मी घायल हो गया। उपचार के दौरान रविवार रात एक कर्मचारी की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गौतमबुद्ध नगर के जेवर निवासी रणवीर सिंह ने बताया कि वह वर्तमान में गुरुग्राम के खांडसा में रहते हैं और नूंह की एक कंपनी में काम करते हैं। उनके साथ बंगाल के उत्तर 24 परगना निवासी अनवर अली भी काम करते थे। अनवर गुरुग्राम में गाडौली खुर्द गांव में रहता थे। दोनों लोग शनिवार रात ड्यूटी के बाद मोटरसाइकिल से वापस घर लौट रहे थे।

बाइक पर सवार थे दो लोग

सोहना गुरुग्राम रोड पर गांव अलीपुर के पास पीछे से आई कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। वहीं बाइक सवार दोनों घायलों को आसपास के लोगों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

अनवर की हालत गंभीर होने पर उन्हें गुरुग्राम नागरिक अस्पताल रेफर किया गया। यहां उपचार के दौरान रविवार रात उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने कार चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर अनवर के स्वजन को सूचना दी है।

chat bot
आपका साथी