फालोअप: गैंगस्टर पुष्कर से पूछताछ करेगी पुलिस

गांव अलीपुर की सरपंच ममता के पति मनोज डागर की हत्या मामले में जल्द ही भोंडसी जेल में बंद गैंगस्टर पुष्कर को प्रोडक्शन रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। हत्या के मामले में गिरफ्तार निशु राठी से पूछताछ में साफ हो चुका है कि उसके कहने पर ही गैंगस्टर पुष्कर के गुर्गों ने मनोज डागर के ऊपर 15 जुलाई को गोली चलाई थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 04:25 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 04:25 PM (IST)
फालोअप: गैंगस्टर पुष्कर से पूछताछ करेगी पुलिस
फालोअप: गैंगस्टर पुष्कर से पूछताछ करेगी पुलिस

संस, सोहना : गांव अलीपुर की सरपंच ममता के पति मनोज डागर की हत्या मामले में जल्द ही भोंडसी जेल में बंद गैंगस्टर पुष्कर को प्रोडक्शन रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। हत्या के मामले में गिरफ्तार निशु राठी से पूछताछ में साफ हो चुका है कि निशु राठी के कहने पर ही गैंगस्टर पुष्कर के गुर्गों ने मनोज डागर के ऊपर 15 जुलाई को गोली चलाई थी। इलाज के दौरान मनोज ने मेदांता अस्पताल में बुधवार रात दम तोड़ दिया।

निशु राठी कुख्यात गैंगस्टर अशोक राठी का भाई है। अशोक राठी की हत्या उसके घर पर ही कई महीने पहले कर दी गई थी। अशोक राठी ने अपनी पत्नी की हत्या कराने के बाद उसके पैतृक (पिता का घर) घर पर कब्जा करने का प्रयास किया था। इसका मनोज राठी ने विरोध किया था। इसी बात को लेकर निशु राठी रंजिश रख रहा था। सोहना सदर थाना प्रभारी अरविद कुमार का कहना है कि जल्द ही पुष्कर से पूछताछ की जाएगी।

chat bot
आपका साथी