आज पहुंचेगी जागृति यात्रा

एसीपी ममता सौदा के नेतृत्व में आयोजित साइकिल रैली यानी जागृति यात्रा बृहस्पतिवार को गुरुग्राम पहुंचेगी। यात्रा में 16 पुलिस महिला साइकिलिस्ट भाग ले रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 09:04 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 09:04 PM (IST)
आज पहुंचेगी जागृति यात्रा
आज पहुंचेगी जागृति यात्रा

जासं, गुरुग्राम: एसीपी ममता सौदा के नेतृत्व में आयोजित साइकिल रैली यानी जागृति यात्रा बृहस्पतिवार को गुरुग्राम पहुंचेगी। यात्रा में 16 पुलिस महिला साइकिलिस्ट भाग ले रही हैं। 25 दिनों में 23 पुलिस जिलों को कवर करते हुए 1194 किलोमीटर की यात्रा है। इसका उद्देश्य हरियाणा पुलिस द्वारा प्रदेश भर में महिला सुरक्षा और सशक्तिकरण के बारे में सामाजिक जागरूकता बढ़ाना है। इस साइकिल रैली यानी जागृति यात्रा को डीजीपी पीके अग्रवाल ने पंचकूला से झंडी दिखाकर रवाना किया था। बृहस्पतिवार को गांव धनकोट के सामुदायिक केंद्र में सुबह 10 बजे यात्रा का स्वागत किया जाएगा। कांग्रेस नेता खुर्शीद के खिलाफ सौंपा ज्ञापन

जासं, गुरुग्राम: अखिल भारतीय हिदू महासभा ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद की पुस्तक सनराइज ओवर अयोध्या में हिदुओं के ऊपर की गई टिप्पणी को लेकर बुधवार को पुलिस आयुक्त केके राव को ज्ञापन सौंपा। इसके माध्यम से सलमान खुर्शीद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। महासभा के प्रदेश अध्यक्ष उमेद सिंह रजाना, महासचिव राजकुमार शर्मा, कोषाध्यक्ष रमेश कोच ने बताया कि पुस्तक के माध्यम से हिदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है। हिदुओं के ऊपर कोई भी टीका टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जिलाध्यक्ष प्रियवर्त भारद्वाज ने बताया कि ज्ञापन की प्रति पुलिस महानिदेशक से लेकर गृह मंत्री अनिल विज को भी भेजी गई है। अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार

जासं, गुरुग्राम : क्राइम ब्रांच की मानेसर टीम ने एक युवक को अवैध हथियार (पिस्टल) के साथ भीम नगर इलाके से मंगलवार शाम गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान न्यू बस्ती निवासी अंकित के रूप में की गई।

झपटमारी के दो आरोपित गिरफ्तार

जासं, गुरुग्राम : मोबाइल झपटमारी के दो आरोपितों को क्राइम ब्रांच की मानेसर टीम ने मंगलवार शाम गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के जीतपुर नगर निवासी रिहान मलिक एवं मलिक नगर निवासी मोहम्मद सेवेज के रूप में की गई। उनके कब्जे से छीना गया एक मोबाइल भी बरामद किया गया।

chat bot
आपका साथी