केसी अग्रवाल बने दिल्ली जोन के मुख्य अभियंता

दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के गुरुग्राम सर्किल-दो के अधीक्षण अभियंता केसी अग्रवाल को मुख्य अभियंता पदोन्नत कर दिल्ली जोन की जिम्मेदारी दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Dec 2019 09:58 PM (IST) Updated:Thu, 05 Dec 2019 06:21 AM (IST)
केसी अग्रवाल बने दिल्ली जोन के मुख्य अभियंता
केसी अग्रवाल बने दिल्ली जोन के मुख्य अभियंता

जासं, गुरुग्राम: दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के गुरुग्राम सर्किल-दो के अधीक्षण अभियंता केसी अग्रवाल को मुख्य अभियंता पद पर पदोन्नत कर दिल्ली जोन की जिम्मेदारी दी गई है। वह बृहस्पतिवार को अपनी नई जिम्मेदारी संभालेंगे। दिल्ली जोन के अंतर्गत गुरुग्राम के अलावा फरीदाबाद, नूंह, पलवल, रेवाड़ी एवं महेंद्रगढ़ जिले आते हैं।

दैनिक जागरण से बातचीत में केसी अग्रवाल ने कहा कि वह गुरुग्राम एवं फरीदाबाद में लंबे समय तक कार्य कर चुके हैं। उन्हें पता है कि किस इलाके में क्या कुछ बेहतर करने की आवश्यकता है। इस वजह से वह पहले दिन से ही सिस्टम को और बेहतर करने की दिशा में कार्य शुरू कर देंगे। जिस उम्मीद के साथ उन्हें जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसे वह हरसंभव पूरा करने का प्रयास करेंगे। बता दें कि केसी अग्रवाल गुरुग्राम में अधीक्षण अभियंता के पद पर रहने से पहले कार्यकारी अभियंता के पद पर भी कार्य कर चुके हैं। इसी तरह फरीदाबाद में भी विभिन्न पदों पर कार्य कर चुके हैं।

chat bot
आपका साथी