कार्रवाई के बाद फिर से कॉलोनी बसाने के प्रयास किए नाकाम

गांव अलीपुर में तोड़-फोड़ के बाद फिर से विकसित हो रही अवैध कॉलोनी में सोमवार को डीटीपी इंफोर्समेंट आरएस बाठ ने पांच जेसीबी और पुलिस फोर्स लेकर कार्रवाई की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Feb 2020 09:03 PM (IST) Updated:Mon, 17 Feb 2020 09:03 PM (IST)
कार्रवाई के बाद फिर से कॉलोनी 
बसाने के प्रयास किए नाकाम
कार्रवाई के बाद फिर से कॉलोनी बसाने के प्रयास किए नाकाम

संवाद सहयोगी नया गुरुग्राम : गांव अलीपुर में कार्रवाई के बाद फिर से विकसित हो रही अवैध कॉलोनी में सोमवार को डीटीपी इंफोर्समेंट आरएस बाठ ने पांच जेसीबी और पुलिस फोर्स लेकर तोड़-फोड़ की कार्रवाई की। कॉलोनी में फिर से रोड नेटवर्क तैयार हो रहा था, जिस पर तोड़-फोड़ दस्ते ने पीला पंजा चला दिया। साथ ही सहजावास में नाले की जमीन पर विकसित हो रही कॉलोनी में भी तोड़-फोड़ की कार्रवाई की।

जानकारी के अनुसार, टाउन प्लानिग के तोड़-फोड दस्ते ने अलीपुर इलाके में लगभग 12 एकड़ में विकसित हो रही कॉलोनी में दोबारा कार्रवाई की। लगभग एक सप्ताह पहले ही इंफोर्समेंट टीम ने यहां पर रोड नेटवर्क समेत निर्माणधीन ढांचे व मकानों की डीपीसी पर तोड़-फोड़ कार्रवाई की थी। इसके बाद पता चला कि फिर से निर्माण शुरू है। इसे देखते हुए सोमवार को फिर से कार्रवाई हुई। तैयार रोड नेटवर्क को फिर से ध्वस्त कर जमीन को समतल कर दिया। नाले की जमीन पर कट रही कॉलोनी

गावं सहजावास में नाले की लगभग 18 एकड़ जमीन पर भी कॉलोनी काटी जा रही है। विभाग की जानकारी में आने के बाद डीटीपी के नेतृत्व में इंफोर्समेंट टीम ने सोमवार को यहां का दौरा किया। मौके पर विभागीय अधिकारियों को नाले की जमीन चिन्हित करने के भी निर्देश दिए हैं। फिलहाल साइट भी काम रुकवा दिया गया है। सारी जानकारी मिलने के बाद नोटिस जारी होगा।

वर्जन..

कॉलोनियों में कार्रवाई के बाद फिर से विकसित करने का प्रयास हो रहा है। वहां पर टीम गठित कर दोबारा कार्रवाई हो रही है। साथ ही थाने में आपराधिक मामला भी दर्ज कराया जा रहा है।

-- आरएस बाठ, डीटीपी इंफोर्समेंट

chat bot
आपका साथी