खाटू श्याम साथ ले जाने से पति ने मना किया तो छत पर चढ़ गई महिला

पति ने साथ ले जाने से मना किया तो महिला मंगलवार की दोपहर करीब एक बजे डीएलएफ के यू-ब्लाक स्थित पांच मंजिला मकान की छत पर चढ़ गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Jun 2022 08:20 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jun 2022 08:58 PM (IST)
खाटू श्याम साथ ले जाने से पति ने मना किया तो छत पर चढ़ गई महिला
खाटू श्याम साथ ले जाने से पति ने मना किया तो छत पर चढ़ गई महिला

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: गर्मियों की छुट्टी में सभी परिवार के साथ कहीं ना कहीं घूमने जाते हैं। डीएलएफ फेज-तीन में रहने वाली एक महिला भी अपने पति के साथ खाटू श्याम बाबा के दर्शन करने के लिए जाना चाहती थी। पति ने साथ ले जाने से मना किया तो महिला मंगलवार की दोपहर करीब एक बजे डीएलएफ के यू-ब्लाक स्थित पांच मंजिला मकान की छत पर चढ़ गई। पति समझाने गया तो उसने जमकर बहस की और छत से कूदने तक की धमकी दे दी।

पति-पत्नी की बहस होती देख कालोनी के ही एक व्यक्ति ने 112 नंबर पर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना देकर घटना की जानकारी दी। लोग डरे हुए थे कि कहीं कोई अनहोनी न हो जाए। सूचना पाते ही इमरजेंसी व्हीकल रिस्पांस (ईवीआर) 245 की टीम तुरंत मौके पर पहुंची।

डीएलएफ फेज थ्री थाना प्रभारी संदीप को भी पूरे मामले की जानकारी दी गई। थाना प्रभारी संदीप तथा नाथूपुर चौकी इंचार्ज भी महिला पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे। थाना प्रभारी ने महिला को समझा-बुझाकर नीचे उतरने का आग्रह किया गया। महिला नीचे उतरने को तैयार नहीं थी। पुलिस ने सुरक्षा के लिए चारों तरफ जाल भी लगा दिए ताकि कोई अनहोनी ना हो जाए। काफी प्रयास के बाद भी महिला नीचे उतरने को तैयार नहीं हुई तो पुलिस कर्मी छत पर पहुंचे, और महिला को पकड़कर उसके फ्लैट पर लेकर आए। थाना प्रभारी और महिला पुलिस कर्मियों ने करीब दो घंटे तक महिला को पति के सामने बैठा कर समझाया तो वह सामान्य हुई। 3446 लोगों को लगाए कोरोनारोधी टीके

जागरण संवाददाता,गुरुग्राम: मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग टीम ने 3446 लोगों को कोरोनारोधी टीके लगाए। 148 केंद्रों पर चले अभियान में 166 को पहला और 498 लोगों को दूसरा तथा 3446 लोगो को सतर्कता डोज लगाई गई। टीकाकरण अभियान के नोडल अधिकारी तथा उप सिविल सर्जन डा. एमपी सिंह ने कहा कि जिले में 54,47,128 टीके लगाए जा चुके हैं। डाक्टर सिंह ने कहा कि इस महीने स्वास्थ्य विभाग 89,974 कोरोनारोधी टीके लगा चुका है।

जिले में 27 लाख से अधिक लोगों को पहला और 24 लाख से अधिक को दूसरा तथा ढ़ाई लाख से अधिक को सतर्कता डोज लगाई जा चुकी है।

chat bot
आपका साथी