हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट घोटाला

हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट के नाम पर घोटाला करने के खिलाफ दी गई याचिका पर सुनवाई करते हुए शुक्रवार को न्यायिक दंडाधिकारी मोहिनी की अदालत ने मामला दर्ज करने का आदेश जारी कर दिया। आरटीआइ ग्रुप अधिकार मंच के कार्यकर्ता रमेश यादव ने पिछले वर्ष 12 अक्टूबर को एसडीएम गुरुग्राम से शिकायत की थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jan 2019 04:12 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jan 2019 04:12 PM (IST)
हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट घोटाला
हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट घोटाला

जासं, गुरुग्राम : हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट के नाम पर घोटाला करने के खिलाफ दी गई याचिका पर सुनवाई करते हुए शुक्रवार को न्यायिक दंडाधिकारी मोहिनी की अदालत ने मामला दर्ज करने का आदेश जारी कर दिया। आरटीआइ ग्रुप अधिकार मंच के कार्यकर्ता रमेश यादव ने पिछले वर्ष 12 अक्टूबर को एसडीएम गुरुग्राम से शिकायत की थी।

मामले की जांच में सामने आया था कि नंबर प्लेट लगाने वाली कंपनी के लोग धोखाधड़ी कर रहे हैं। इस बारे में एसडीएम ने उपायुक्त को अवगत करा दिया था। इसके बाद भी कार्रवाई में देरी होने पर रमेश यादव ने 16 जनवरी को अदालत में याचिका दायर कर दी। इस पर अदालत ने ¨लक उत्सव कंपनी के निदेशक दुर्गा प्रसाद, प्रदीप कुमार, लक्की छिकारा, शिवाजी नगर थाना प्रभारी व अन्य खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश जारी कर दिया।

रमेश यादव के अधिवक्ता बलदेव ¨सह मेहरा ने बताया कि मामले में एफआइआर दर्ज करने के लिए थाने में सात जनवरी को शिकायत दी गई थी, लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। इस पर शिवाजी नगर थाना प्रभारी के खिलाफ भी शिकायत अदालत में दी गई थी।

chat bot
आपका साथी